×

Karnataka: सत्ता के नशे में चूर भाजपाई मंत्री की बेशर्मी, फरियादी महिला को जड़ा थप्पड़

Karnataka Viral Video: घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्मों पर भाजपा सरकार के मंत्री की जमकर क्लास लगा रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Oct 2022 9:45 AM GMT
Karnataka Viral Video
X

बीजेपी विधायक ने महिला को मारा थप्पड़ (फोटो: सोशल मीडिया )

Karnataka Viral Video: कर्नाटक में पिछले दिनों एक बीजेपी विधायक का महिला के साथ अभद्र तरीके से पेश आने का वीडियो वायरल हुआ था। अब राज्य सरकार के एक मंत्री का एक महिला के साथ अशिष्टता का वीडियो सामने आया है। मामला राज्य के चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट तालुक के हंगला गांव का है। जहां हाउसिंग इंफ्रास्ट्रक्चर और डेवलपमेंट मिनिस्टर वीरन्ना सोमन्ना ने एक महिला को थप्पड़ मार दिया। महिला अपने फरियाद के साथ मंत्री के पास पहुंची थी, तभी उन्होंने महिला को थप्पड़ जड़ दिया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्मों पर भाजपा सरकार के मंत्री की जमकर क्लास लगा रहे हैं। मंत्री के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की जा रही है। बताया जा रहा कि महिला जमीन संबंधी किसी समस्या को लेकर मंत्री वी सोमन्ना के पास पहुंच थी। खास बात ये है कि मंत्री ने जिस कार्यक्रम में महिला के साथ अशिष्टता की था, उस कार्यक्रम में लोगों को जमीन का मालिकाना हक बांटा जा रहा था।

पैर छूने पर जड़ दिया थप्पड़

मिली जानकारी मुताबिक, शनिवार शाम चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट तालुक के हंगला गांव में लोगों को उनकी जमीन का मालिकाना हक देने के लिए एक सरकारी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बतौर मुख्य अतिथि हाउसिंग इंफ्रास्ट्रक्चर और डेवलपमेंट मिनिस्टर वीरन्ना सोमन्ना इसमें शामिल हुए और कुल 175 लोगों को जमीन का टाइटल दिया।

इस दौरान एक महिला जमीन का मालिकाना हक दिलाने की फरियाद लेकर मंत्रीजी के पास पहुंच गई। समस्या बताने के बाद महिला ने मंत्री के पैर छू लिए। इसके बाद जैसे ही वह उठी मंत्री सोमन्ना ने फरियादी महिला को चांटा मार दिया। इस घटना से आसपास के लोग असहज हो गए, महिला भी दंग रह गई। हालांकि, इसके बावजूद महिला अपनी समस्या को लेकर मंत्री से फरियाद लगाती रही।

कांग्रेस ने बोला हमला

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने सत्ताधारी बीजेपी के एक मंत्री की इस हरकत पर हमला बोला है। कांग्रेस ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, कर्नाटक की BJP सरकार के मंत्री वी सोमन्ना ने एक महिला को थप्पड़ जड़ दिया। महिला का अपराध था कि वो अपनी फरियाद लेकर BJP के मंत्री के पास चली गई। अब PM मोदी का बयान पढ़ लीजिये - 'क्या हम स्वभाव से, संस्कार से, नारी को अपमानित करने वाली हर बात से मुक्ति का संकल्प ले सकते हैं?'

वीडियो वायरल होने के बाद जताया खेद

सोशल मीडिया पर जनता को कोपभाजन बने मंत्री वी सोमन्ना वीडियो वायरल होने के बाद बैकफुट पर नजर आ रहे हैं। हाउसिंग इंफ्रास्ट्रक्चर और डेवलपमेंट मंत्री ने अपने इस कृत्य पर खेद प्रकट किया है। उन्होंने कहा, मैं सभी लड़कियों को बहनों के रूप में देखता हूं। मुझे इस घटना पर खेद है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story