×

CM Yogi in Karnataka: बजरंग दल को बैन करने का मतलब हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़, बोले सीएम - योगी

Karnataka Election 2023: कर्नाटक चुनाव प्रचार में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की भारी मांग है। इसी कड़ी में सीएम योगी आज शनिवार कर्नाटक (Karnataka Election) में धुआंधार प्रचार और रोड शो करेंगे।

Jugul Kishor
Published on: 6 May 2023 7:33 AM GMT (Updated on: 6 May 2023 1:15 PM GMT)
CM Yogi in Karnataka: बजरंग दल को बैन करने का मतलब हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़, बोले सीएम - योगी
X
सीएम योगी आदित्यनाथ ( सोशल मीडिया)

Karnataka Election 2023: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। कर्नाटक में सत्ता वापसी के लिए बीजेपी पूरी दम खम के साथ चुनाव प्रचार कर रही है। कर्नाटक चुनाव प्रचार में के सीएम योगी आदित्यनाथ की भारी मांग है। इसी कड़ी में सीएम योगी आज शनिवार कर्नाटक (Karnataka Election) में धुआंधार प्रचार और रोड शो करेंगे। सीएम योगी की आज कर्नाटक में पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे, वहीं तीन रोड शो भी करेंगे।

हिंदूओं की आस्था से खिलवाड़ कर रही कांग्रेस, बोले - सीएम योगी

कर्नाटक के चिकमगलूर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जिन्हें एक भारत श्रेष्ट भारत अच्छा नहीं लगता वे PFI जैसे संगठनों को उन्मुक्त कर समाज विरोधी गतिविधियों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। राष्ट्रवाद के लिए समर्पित बजरंग दल को बैन करने की बात कर रहे हैं। बजरंग दल को बैन करने की बात कर कांग्रेस हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है।

जानिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

जानकारी के मुताबिक सुबह 10.30 बजे चिकमगलूर के कोप्पा में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद 11.55 बजे दक्षिण कन्नड़ा के पुत्तूर में रोड शो और जनसभा को करेंगे। दोपहर 1.20 बजे उडुप्पी के करकला में जनसभा और रोडशो करेंगे। 3 बजे उत्तर कन्नड़ा के भटकल विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 4.50 बजे दक्षिण कन्नड़ा के बंटवाल विधानसभा में रोड शो करेंगे।

कर्नाटक में 10 मई को है मतदान

बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को वोटिंग होगी और 13 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे। वर्तमान में कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की सरकार और बसवराज बोम्मई मुख्यमंत्री है। पिछले विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला था। उस समय भाजपा को 104 सीटें मिली थी, कांग्रेस को 80 और जेडीएस को 37 सीटें मिली थीं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story