×

Karnataka News Today : प्रेमी के साथ जा रही छात्रा से गैंगरेप, दरिंदों ने प्रेमी को किया अधमरा

Karnataka News Today : कर्नाटक के मैसूर में एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार और उसके प्रेमी को बुरी तरह से मारने की खबर सामने आ रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 Aug 2021 4:53 PM GMT
Justice got after 5 years
X

5 साल बाद मिला न्याय (सांकेतिक फोटो) picsocial media

Karnataka News Today : कर्नाटक के मैसूर से गैंगरेप की बड़ी घटना के होने बड़ी खबर आ रही है। यहां एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार और उसके प्रेमी को बुरी तरह से मारने की खबर सामने आ रही है। पीड़िता मैसूर के एक प्राइवेट कॉलेज की छात्रा है।

मैसूर में एक छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। ये घटना मंगलवार को घटित हुई थी, इसके बावजूद बुधवार को रेप का मामला दर्ज किया गया है। मामले के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, दोनों शाम के करीब साढ़े सात बजे चामुंडी हिल्स से लौट रहे थे, तभी आरोपियों ने छात्रा और उसके प्रेमी को चारों तरफ से घेर लिया और उनसे पैसे की मांग की

मांग पूरी न होने पर छात्रा का किया रेप

फोेटो- सोशल मीडिया

आरोपियों की मांग न पूरी करने पर जब उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया, तो उनमें से दो ने कथित तौर पर छात्रा के साथ बलात्कार किया, जबकि अन्य लोगों ने छात्रा के साथी की पिटाई कर दी। जिसके बाद वे फरार हो गए।

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी अभी भी लापता हैं, वहीं पीड़ितों को एक स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। दरिंदगी की इस घटना पर कर्नाटक के गृह मंत्री आरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि हमने एडीजीपी प्रताप रेड्डी समेत वरिष्ठ अधिकारियों को मैसूर भेजा है। मैं कल मैसूर भी जा रहा हूं। हम दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

इस मामले पर मैसूर के पुलिस आयुक्त डॉ. चंद्रगुप्त ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इस घटना पर कहा कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद को दोषियों को पकड़ने के लिए कदम उठाने का निर्देश दिया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story