Karnataka: कर्नाटक में कांग्रेस के बयान पर बवाल, बीजेपी की तुलना सपेरों से की

Karnataka: कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया पर बीजेपी सदस्यों की तुलना सपेरों से करके राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 25 Oct 2022 10:29 AM GMT
Congress
X

कांग्रेस। (Social Media)

Karnataka: कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी (Congress In Karnataka) ने सोशल मीडिया पर बीजेपी सदस्यों की तुलना सपेरों से करके राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया, पार्टी ने कहा है इन्हें पता नहीं कि उनके अपने सांप कहां हैं या वे कब हमला करेंगे।

विपक्षी दल ने सत्तारूढ़ दल की आलोचना

विपक्षी दल ने मंगलवार को सत्तारूढ़ दल की आलोचना करते हुए कहा, "भाजपा सदस्यों को हमारी पार्टी के मामलों की एक झलक लेने के लिए रोका गया था। अब आपस में लड़ाई में वे सपेरे बन गए हैं। हालांकि, बीजेपी खुद इस बात से अनजान है कि उसके सांप कहां पाए जाएंगे या वे कब हमला करेंगे।

विजयपुरा के विधायक बसनगौड़ा पाटिल यत्नाल द्वारा अपनी पार्टी के नेताओं के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त करने के बाद कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी की है, चेतावनी दी है कि वे उन्हें 'असली सांप' में बदल देंगे। विधायक के बयान का मजाक उड़ाते हुए कांग्रेस ने अपने पोस्ट में बीजेपी से यतनाल सांप की प्रजाति के बारे में पूछा, 'क्या वह भ्रष्टाचार का सांप होगा? क्या वह सीडी स्नेक बनेगा?"

भाजपा ने कर्नाटक कांग्रेस ने लगाया आरोप

भाजपा संसदीय बोर्ड समिति के सदस्य बी एस येदियुरप्पा और अन्य भाजपा नेताओं की विधायक की आलोचना का जिक्र करते हुए कर्नाटक कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया है कि यतनाल बी एल संतोष के विचारों के लिए महज एक मुखपत्र है।

कांग्रेस ने कहा है, "हमेशा अनुशासन की एक महान भावना वाली पार्टी मानी जाने वाली भाजपा को कम से कम बसनगौड़ा पाटिल यतनाल के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करनी चाहिए थी। ऐसा करने में पार्टी की विफलता ने साबित कर दिया है कि पार्टी का अनुशासन खाकी शॉर्ट्स पहनने तक ही सीमित है!" कांग्रेस के इस बयान पर राजनीतिक हल्कों में तीखी प्रतिक्रिया हो रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story