Crime News: पहले लव, फिर शादी और कुछ की घंटे बाद इस बात पर दुल्हन का कर दिया...

Crime News:घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 9 Aug 2024 12:25 PM GMT (Updated on: 9 Aug 2024 12:43 PM GMT)
Karnataka News ( Social- Media- Photo)
X

 Karnataka News ( Social- Media- Photo)

Husband Wife Death After Marriage: कर्नाटक के कोलार जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने धूमधाम से लव मैरिज किया और उसके कुछ घंटों बाद ही युवक ने अपनी दुल्हन की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद पर भी उसी कुल्हाडी से वार कर लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, कर्नाटक के कोलार जिले में आसपास के गांवों में रहने वाले नवीन कुमार और लिखिता श्री के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने शादी करने का फैसला किया और 7 अगस्त को धूमधाम से दोनों की शादी हुई। शादी में दोनों के दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। शादी के बाद दोनों ने परिवार के साथ समय बिताया।

इसके बाद दोनों अपने एक रिश्तेदार के घर पर चाय पीने गए। इस दौरान नवीन और लिखिता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और यह विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इसी बीच नवीन ने लिखिता श्री पर दरांती (धारदार हथियार) से हमला कर दिया, फिर उसी हथियार से खुद पर हमला कर लिया। इस दौरान जब रिश्तेदार मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा तो दोनों खून से लथपथ पड़े थे।

आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लिखिता को मृत घोषित कर दिया। उस समय तक नवीन जिंदा था, वह गंभीर रूप से घायल था। उसे दूसरे अस्पताल में ले जाया गया, जहां गुरुवार सुबह उसकी भी मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। इसी के साथ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story