×

Fire in Bengaluru: बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर कंपनी में लगी भीषण आग, क्रेन लगाकर ऊपरी मंजिल पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मी

Fire in Bengaluru: भारत की सिलिकॉन वैली के नाम से मशहूर बेंगलुरु में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में भीषण आग लग गई। ये हादसा बेंगलुरु के जक्कुर एयरोड्रोम के सामने येलहंका के पास हुआ है।

aman
Written By aman
Published on: 7 Feb 2023 1:28 PM GMT (Updated on: 7 Feb 2023 1:30 PM GMT)
Bengaluru Fire News
X

बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर कंपनी में लगी आग (Social Media)

Fire in Bengaluru: भारत की सिलिकॉन वैली के नाम से मशहूर बेंगलुरु में मंगलवार (07 फरवरी) को एक सॉफ्टवेयर कंपनी में भीषण आग लग गई। जानकारी के अनुसार, ये हादसा बेंगलुरु के जक्कुर एयरोड्रोम (Jakkur Aerodrome) के सामने येलहंका के पास हुआ है। मौके पर चार फायर ब्रिगेड गाड़ियां मौजूद हैं।

आग किस वजह से लगी अभी उसका पता नहीं चल पाया है। बिल्डिंग से धुआं उठते ही सबसे पहले घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की टीम को दी गई। हादसे से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक व्यावसायिक भवन से आग उठता देखा जा सकता है। धुआं दूर तक दिखाई दे रहा है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन दस्ते ने आनन-फानन में लोगों को बाहर निकाला। फिर आग बुझाने के काम में जुट गई। अभी तक किसी के हताहत की सूचना नहीं है।

क्रेन लगाकर ऊपरी मंजिल पर पहुंचे दमकल कर्मी

वायरल वीडियो में फायर ब्रिगेड कर्मी आग बुझाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है जिस सॉफ्टवेयर कंपनी में आग लगी है उसका दफ्तर बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल पर स्थित था। इस कारण दमकलकर्मियों को क्रेन लगाकर आग बुझाने के प्रयास करते देखा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आग इतनी भीषण थी कि ऑफिस धुआं से भर गया। आसपास लोग इकठ्ठा हो गए। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story