×

Mysuru Gangrape Case: मैसुरू गैंगरेप केस का पर्दाफाश, शराब की बोतल और बस टिकट के जरिये पकड़े गए 5 आरोपी

कर्नाटक पुलिस ( Police) ने मैसुरू में हुए गैंगरेप मामले में शामिल आरोपियों को धर दबोचा है। छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले (Mysuru Gangrape Case) में पुलिस ने शनिवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 29 Aug 2021 12:51 PM GMT
Mysuru Gangrape Case
X

जांच करती पुलिस (फोटो- सोशल मीडिया)

Mysuru Gangrape Case: कर्नाटक पुलिस (Karnataka Police) ने मैसुरू में हुए गैंगरेप मामले में शामिल आरोपियों को धर दबोचा है। छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले (Mysuru Gangrape Case) में पुलिस ने शनिवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी श्रमिक हैं। ये अक्सर मैसुरु आते रहते हैं और बढ़ई और ड्राइवर का काम करते हैं। वे तमिलनाडु के तिरुपुर के रहने वाले हैं। छठा आरोपी फरार है।

ऐसे पकड़ में आये आरोपी

इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि उनके पास आरोपियों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। हालांकि घटना स्थल की पूरी तरह से तलाशी के बाद पुलिस को बस टिकट और शराब की बोतल जैसे काफी अहम सुराग मिले, जिसकी वजह से अंत में आरोपी पकड़ में आ सके। बता दें कि कर्नाटक के मैसुरू में मेडिकल की छात्रा के साथ हुए कथित गैंगरेप मामले ने राज्य में खलबली मचा दी है।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना स्थल की गहन तलाशी और सबूतों को इकट्ठा करने से दो टिकटों के बारे में जानकारी हासिल हुई थी, जिससे पुलिस को मामले को सुलझाने में काफी मदद मिली। वहीं जांच में अधिकारियों को पता चला कि टिकट तमिलनाडु राज्य एक्सप्रेस परिवहन निगम द्वारा संचालित बस में खरीदे गए थे।

पुलिस द्वारा जब्त किए गए अन्य सामानों में जमीन पर गिरी शराब की बोतलें और टायर के निशान शामिल हैं। मामले की जांच जिन पुलिस टीमों को सौंपी गई थी, उनमें से सभी को एक खास रास्ता अपनाने का निर्देश दिया गया था, ताकि जल्द-से-जल्द आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

एक आरोपी नाबालिग

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग है, जिसकी उम्र 17 वर्ष है। हालांकि, उसकी आयु की अभी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि आरोपियों ने 24 अगस्त को मैसुरु के बाहरी इलाके में चामुंडी तलहटी के पास शुरू में कॉलेज की छात्रा व उसके पुरुष मित्र को लूटने की कोशिश की। जब वे सफल नहीं हुए, तो उन्होंने कथित तौर पर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी दोस्तों के साथ किसी काम से पड़ोसी राज्य से थोक सब्जी मंडी बंदीपल्या एपीएमसी में आया करते थे।

Ashiki

Ashiki

Next Story