TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Modi Security Breach Video: पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध करने वाला शख्स कौन है? देखें वीडियो में

PM Modi Security Breach in Hubballi Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का एक मामला गुरुवार को कर्नाटक के हुबली में देखने को मिला। पीएम मोदी की सुरक्षा को भेदते हुए एक शख्स गाड़ी तक पहुंच गया।

aman
Written By aman
Published on: 12 Jan 2023 11:53 AM GMT (Updated on: 12 Jan 2023 11:53 AM GMT)
X

PM Modi Security Breach in Hubballi Video

PM Modi Security Breach in Hubballi Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का एक मामला गुरुवार (12 जनवरी) को कर्नाटक के हुबली में देखने को मिला। पीएम मोदी की सुरक्षा को भेदते हुए एक शख्स गाड़ी तक पहुंच गया। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवा दिवस के मौके पर रोड शो कर रहे थे। इसी दौरान सुरक्षा में सेंध लगी।

कर्नाटक (Karnataka) के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो (PM Modi Hubballi Visit) के दौरान एक शख्स उनके काफी करीब आ गया। उस शख्स के करीब आने से सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गई। उन्होंने तुरंत उस व्यक्ति को दूर किया। पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या?

तेजी से वायरल वीडियो में दिख रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाड़ी के बाहर खड़े होकर लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे, तभी एक शख्स तेजी से उनकी ओर आता है। उस अनजान शख्स के हाथ में एक माला होती है। लेकिन, वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उसे तुरंत हटा देते हैं। इसके बाद भी प्रधानमंत्री का रोड शो जारी रहता है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में किसी भी तरह की कोई चूक नहीं हुई है। इसे सुरक्षा में सेंधमारी के रूप में नहीं देखा जा रहा।

PMO ने बताया

गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को कर्नाटक दौरे पर हैं। पीएम 'राष्ट्रीय युवा उत्सव' (National Youth Festival) का उद्घाटन करने पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम के बारे में PMO ने बताया था कि, इस प्रकार विविध संस्कृतियों को एक मंच प्रदान करने का काम करता है। 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' की भावना को भी बल मिलता है। इस बार हुबली में जिस राष्ट्रीय युवा उत्सव का आयोजन किया गया है, उसकी थीम 'विकसित युवा, विकसित भारत' रखी गई है।

'मिशन कर्नाटक' में जुटी है BJP

कर्नाटक में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसे देखते हुए बीजेपी सहित सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। भारतीय जनता पार्टी पिछले काफी समय से 'मिशन कर्नाटक' में जुटी है। बीजेपी की कोशिश है कि सत्ता परिवर्तन न हो और एक बार फिर बीजेपी की ही सरकार राज्य वापस आए। इसी के मद्देनजर स्वयं प्रधानमंत्री मिशन कर्नाटक में जुटे हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story