×

BMW कार नदी में धकेली: इंडियन का अजीबो-गरीब कारनामा, कावेरी में बहा दी ₹1.3 करोड़ की बीएमडब्ल्यू

Karnataka: कर्नाटक के श्रीरंगपटना स्थित कावेरी नदी में एक लाल रंग की महंगी बीएमडब्ल्यू कार (BMW car) बहते हुए देखी।

Rajat Verma
Published on: 29 May 2022 6:01 AM GMT
Expensive red colored BMW car in river Kaveri
X

 कावेरी नदी में लाल रंग की महंगी BMW कार (फोटो-सोशल मीडिया)

Karnataka: कर्नाटक के श्रीरंगपटना (Srirangapatna) स्थित कावेरी नदी (Kaveri river) के आसपास उस वक़्त हलचल मच गई जब आसपास मौजूद लोगों, मछुआरों और अन्य ने नदी में एक लाल रंग की महंगी बीएमडब्ल्यू कार (BMW car) बहते हुए देखी। लोगों ने किसी अनहोनी को भांपते हुए तुरंत पुलिस को सूचित किया लेकिन बाद में यह पता चला कि उस कार में कोई भी सवार नहीं था। जिसके चलते लोगों और पुलिस को और भी अधिक आश्चर्य हुआ कि बगैर किसी शख्स की मौजूदगी के कार नदी में कैसे पहुंची।

हालांकि, पुलिस ने कार को नदी से बाहर निकलवाने के बाद उसके मालिक का पता लगाकर उसे पूछताछ के लिए बुलवाया। जिसके बाद यह पता चला कि बीते कुछ समय से कार मालिक एक घटना के चलते गंभीर अवसाद से गुज़र रहा है।

पूछताछ के दौरान पुलिस को मालूम चला कि कार के मालिक ने खुद ही अपने हाथों से कार को कावेरी नदी में बहा दिया है। कार मालिक के साथ उसके अन्य रिश्तेदार भी पुलिस थाने आए जिन्होनें पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया।

पूछताछ के दौरान पुलिस को कार मालिक की सेहत और हालात अस्थिर नज़र आई, जिसको लेकर भी उसके घरवालों से जानकारी लू गई। कार मालिक के परिवार ने बताया कि शख्स द्वारा नदी में बहाई गई बीएमडब्ल्यू कार का मॉडल X6 है जो कि वर्तमान में करीब ₹1.3 करोड़ की कीमत के आसपास है, जिसे सुनकर सभी भौचक्के रह गए।

इसलिए बहाई ₹1.3 करोड़ की बीएमडब्ल्यू X6 कार

मौके पर पूछताछ के लिए थाने में मौजूद कार मालिक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि अभी हाल ही में उसकी मां की मृत्यु हुई है और मां की मृत्यु के बाद से वह बेहद तनाव में रहता है। इसी तनाव और अवसाद की स्थिति के चलते ही उसने अपनी महंगी बीएमडब्ल्यू कार को कावेरी नदी में बहाने की कोशिश की।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story