×

फेसबुक लवर की खातिर महिला ने खेत में छोड़ दिया अपना नवजात, इस प्रैंक में हुई 3 की मौत

Kerala Facebook Lover : एक कल्लुवथुक्कल गांव की रहने वाली एक महिला अपने नवजात को खेत में छोड़कर फेसबुक लवर के साथ भाग गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 4 July 2021 8:37 AM GMT
फेसबुक लवर की खातिर महिला ने खेत में छोड़ दिया अपना नवजात, इस प्रैंक में हुई 3 की मौत
X

Kerala Facebook Lover : प्यार अंधा होता है यह कहावत तो आप सभी ने सुनी है। प्यार के चक्कर में लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं। ऐसी ही एक हैरान करने वाली घटना केरल (Kerala) के कोलम जिले से आई है। यहां के एक कल्लुवथुक्कल गांव की रहने वाली एक महिला अपने नवजात बच्चे (Newborn baby) को खेत में छोड़कर फेसबुक लवर के साथ भाग गई।

आपको बता दें कि यह घटना प्रैंक के रूप में सामने आई है। इस घटना में एक नवजात बच्चे और दो रिश्तेदारों की मौत हो गई है। केरल पुलिस ने पूछताछ के दौरान पता चला कि रेशमा के फेसबुक लवर का अकाउंट उसी की दो रिश्तेदार चला रही थी। दोनों प्रेमी बनकर रेशमा से बात करती थी पुलिस द्वारा पकडे जाने के डर और प्रैंक गलत दिशा में जाने के डर से दोनों में आत्महत्या कर ली।

24 साल की रेशमा ने अपने फेसबुक लवर के प्यार के चलते अपने नवजात बच्चे की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रेशमा ने बच्चे को कोल्लम जिले के कल्लुवथुक्कल गांव में एक रबर के खेत में छोड़ कर जाने और हत्या के आरोप में केरल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नवजात की पहचान के लिए इलाके की कई महिलाओं का डीएनए टेस्ट का सैंपल लिया इसके बाद 22 जून को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Shraddha

Shraddha

Next Story