×

ऑटो चालक की चमकी किस्मत, रातों रात बना करोड़पति, लगी 12 करोड़ की लॉटरी

ओणम बंपर लॉटरी (Onam Bumper Lottery) के परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद, विजेता की पहचान ऑटो चालक के रूप हुई है। लॉटरी लगने के बाद ऑटो चालक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 21 Sep 2021 5:35 AM GMT
money
X

कॉन्सेप्ट इमेज  

Kerala Autodriver Wins Lottery: ये कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी कि ''ऊपर वाला जब भी देता है, छप्पड़ फाड़ के देता है''। या फिर ''इंसान की किस्मत किसी भी पल बदल सकती है''। केरल (Kerala) के एक ऑटो चालक के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ऑटो चालक की किस्मत ऐसी पलटी कि वो रातों रात करोड़पति बन गया। दरअसल इस ऑटो चालक की लॉटरी (Lottery) लगी है। उसने 12 करोड़ की बंपर लॉटरी जीती है।

जानकारी के मुताबिक ओणम बंपर लॉटरी (Onam Bumper Lottery) के परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद, विजेता की पहचान ऑटो चालक के रूप हुई है। लॉटरी लगने के बाद ऑटो चालक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 12 करोड़ की लॉटरी जीतने (Lottery Winner) वाले ऑटो चालक का नाम जयपालन पी आर (Jayapalan P R) है। बताया जा रहा है कि जयपालन कोच्चि के पास मराडू का रहने वाला है।

लॉटरी जीतने की खबर से जयपालन काफी खुश है। उसने लॉटरी जीतने के बाद मीडियाकर्मियों को बताया कि उसने 10 सितम्बर को यह लॉटरी टिकट खरीदी थी। रविवार को लॉटरी टिकट का नतीजा निकला जिसमें जयपालन ने 12 करोड़ रुपए जीते। हालांकि टैक्स कटने के बाद ऑटो चालक को 7 करोड़ रुपए मिलेंगे।

आपको बता दें कि केरल लॉटरी के थिरुवोनम बंपर लॉटरी परिणाम का ड्रा रविवार को गोर्की भवन, तिरुवनंतपुरम में हुआ था। केरल राज्य लॉटरी निदेशालय द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, राज्य के वित्त मंत्री केएन बालगोपाल ने ड्रॉ का उद्घाटन किया। वहीं समारोह की अध्यक्षता राज्य के परिवहन मंत्री एंटनी राजू ने की। इस दौरान राज्य भर में बिकने वाले 54 लाख टिकटों के लिए ओणम बंपर लॉटरी परिणाम जारी किया गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Ashiki

Ashiki

Next Story