×

PM Modi Kerala Visit: पीएम मोदी ने केरल के गुरुवायुर मंदिर में की पूजा-अर्चना, आज 4000 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

PM Modi Kerala Visit: केरल के दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह गुरुवायुर मंदिर में पूजा-अर्चना की

Jugul Kishor
Published on: 17 Jan 2024 4:32 AM GMT (Updated on: 17 Jan 2024 4:44 AM GMT)
PM Modi Kerala Visit
X

PM Modi Kerala Visit

PM Modi Kerala Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय केरल दौरे का आज बुधवार (17 जनवरी) को दूसरा दिन है। पीएम मोदी आज बुधवार सुबह गुरुवायुर मंदिर गए। पीएम ने भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिर में पूजा अर्चना करके आशीर्वाद लिया। इस दौरान पीएम मोदी ने अलग कपड़े पहने हुए थे। सफेद धोती और सफेद गमझा धारण किए हुए पीएम नरेंद्र मोदी मंदिर पहुंचे थे। पीएम मोदी मंगलवार की शाम को केरल पहुंचे और इस दौरान उन्होंने एक भव्य रोड शो किया था। बता दें कि इससे पहले गुरुवायुर मंदिर केरल और देश के सबसे प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों में से एक है। यह मंदिर केरल के त्रिशूर जिले में स्थित है।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी आज 11 बजे यहां मरीन ड्राइव पर लगभग 6,000 'शक्ति केंद्रों' के प्रभारियों की एक पार्टी बैठक को संबोधित करेंगे। बीजेपी की ओर से मतदान केंद्रों को ‘शक्ति केंद्रों’ में विभाजित किया गया है और प्रत्येक में दो से तीन बूथ स्तर के इलाके होते हैं।


पीएम मोदी आज चार हजार करोड़ की देंगे सौगात

पीएम मोदी आज केरल के विलिंगडन द्वीप में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान चार हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं को देश को समर्पित करेंगे। इन परियोजनाओं में एक नया बंदरगाह और कोचीन शिपयार्ड का अंतरराष्ट्रीय जहाज मरम्मत सुविधा केंद्र शामिल है। इसके अलावा पीएम पुतुवाइपीन में इंडियन ऑयल के अत्याधुनिक एलपीजी आयात टर्मिनल का भी उद्घाटन करेंगे। इसके बाद मोदी शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

2 जनवरी को केरल आए थे पीएम मोदी

बता दें कि पीएम मोदी जनवरी महीने में दूसरी बार केरल दौरे पर पहुंचे हैं। इससे पहले पीएम मोदी 2 जनवरी को भी केरल के त्रिशूर में BJP महिला सम्मेलन में आए थे। पीएम मोदी ने बीजेपी महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा था आज कल देश में मोदी की गारंटी की चर्चा है, लेकिन मैं मानता हूं कि देश की नारी शक्ति विकसित भारत के संकल्प की सिद्धि की सबसे बड़ी गारंटी हैं।






Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story