×

Kerala News: केरल में बस और कार के बीच भीषण टक्कर, कई यात्री जख्मी, देखें वीडियो

Kerala News: केरल से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां के पठानमथिट्टा जिले के किझावल्लोर में एक बस और कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

Krishna Chaudhary
Published on: 12 March 2023 3:40 AM GMT
Kerala Road Accident News
X

Kerala Road Accident News (Photo: Social Media)

Kerala News: केरल से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां के पठानमथिट्टा जिले के किझावल्लोर में एक बस और कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे चर्च की दीवार से जा टकराई। इस दौरान चर्च का दीवार बस पर पूरी तरह ढ़ह गया। हादसे की शिकार हुई बस केरल स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की है।

जानकारी के मुताबिक, बस में सवार सभी यात्री जख्मी हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस और कार के बीत टक्कर का ये वीडियो सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। हादसा शनिवार का बताया जा रहा है। अभी तक इस हादसे में किसी के मारे जाने की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

सोशल मीडिया पर कार और बस के बीच हुए भीषण टक्कर का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि राज्य परिवहन निगम की एक बस आगे चल रही सफेद रंग की कार को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही एक कार से जाकर टकरा जाती है। टक्कर में कार के परखच्चे उड़ जाते हैं और वह उछलकर दूसरी ओर जाकर खड़ी हो जाती है। वहीं, बस इस टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी एक चर्च की दीवार को तोड़ते हुए अंदर जा घुसती है। दीवार का पूरा हिस्सा बस के ऊपर ढ़ह जाता है।

इस हादसे के दौरान बस में काफी लोग सवार थे। दुर्घटना होने के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच जाती है। स्थानीय लोग फौरन मदद के लिए बस की ओर दौड़ते हैं। वहीं, जानकारी मिलने के बाद पुलिस एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंचती है और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला जाता है। बताया जा रहा है कि बस चालक की हालत ज्यादा गंभीर है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि हाल के दिनों में यात्री बसों द्वारा ओवरटेक करने के चक्कर में कई दर्दनाक हादसे हुए हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story