×

Kerala Road Accident: केरल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Kerala Road Accident: केरल राज्य के अलप्पुझा में रविवार रात एक ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Jan 2023 4:14 AM GMT (Updated on: 23 Jan 2023 4:21 AM GMT)
Road Accident News
X

Road Accident News (Social Media)

Kerala Road Accident: केरल में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। राज्य के अलप्पुझा में रविवार रात एक ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक, यह हादसा देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। इस दुर्घटना में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पांचों डेड बॉडी को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अलप्पुझा जिले के अंबालाप्पुझा के पास राजधानी तिरूवनंतपुरम की ओर जा रही एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में 5 युवकों की मौत हो गई। जिनमें से 4 ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि पांचवें शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। एक्सीडेंट में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान में कार और ट्रक की टक्कर

सोमवार सुबह एक और बड़ा सड़क हादास हुआ है। राजस्थान के फतेहपुर शेखावटी में हुई इस भीषण सड़क हादसे में हरियाणा के 5 दोस्तों की मौत हो गई। सभी एक कार में सवार थे, जिसे एक तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांचों यात्री की मौत मौके पर ही हो गई।

मृतकों की पहचान अजय कुमार, अमित कुमार, संदीप,मोहनलाल और संदीप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने पांचों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने उस ट्रक को भी जब्त कर लिया है, जिससे हादसा हुआ।

आपको बता दें कि रविवार रात यूपी के उन्नाव जिले में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक 13 साल की बच्ची भी शामिल है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story