×

10 मिलियन Users और 3 करोड़ Page-view, newstrack.com ने तोड़ा रिकार्ड

ऑन लाइन मीडिया व सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर तीन करोड़ पाठकों/दर्शकों का प्यार हमें मार्च 2020 के महीने में मिला है। इसके लिए हम आप सबके आभारी हैं। पाठकों/दर्शकों का विश्वास जीतना किसी संस्थान के लिए गर्व का विषय हो सकता है। होना चाहिए। हम सबके लिए भी ये दिन खास हैं।

राम केवी
Published on: 3 April 2020 1:52 PM GMT
10 मिलियन Users और 3 करोड़ Page-view, newstrack.com ने तोड़ा रिकार्ड
X
Newstrack

newstrack.com /newstrack.com youtube /newstrack F5अपना भारत, राष्ट्रीय साप्ताहिक समाचार पत्र

के सभी पाठकों/दर्शकों को बधाई।

आपके प्यार ने हमें 10 मिलियन Users और 3 करोड़ Page-view के शिखर पर पहुंचाया। कोरोना संकट का यह वैश्विक दौर हमारे संस्थान और हमारे साथियों के लिए भी बेहद चुनौतीपूर्ण समय रहा, लेकिन हर चुनौती एक नया अवसर लेकर आती है, इस ध्येय वाक्य के साथ काम करने वाले हमारे साथियों ने आप तक सबसे सटीक, सबसे तेज और सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचा कर न्यूजट्रैक के लिए एक बड़ा अवसर जुटाया है। ऑन लाइन मीडिया व सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर 10 मिलियन Users और 3 करोड़ Page-view के रूप में हमें आपका प्यार मार्च 2020 के महीने में मिला है। इसके लिए हम आप सबके आभारी हैं। पाठकों/दर्शकों का विश्वास जीतना किसी संस्थान के लिए गर्व का विषय हो सकता है। होना चाहिए। हम सबके लिए भी ये दिन खास हैं।

हम लोगों ने आपके स्नेह के चलते ही यह उपलब्धि हासिल की है। हमारी मेहनत के पहले गुणग्राहक आप ही हैं। यह उपलब्धि इस लिए भी गौरव का सबब है कि इस संकट के दौर में आप सबने सही, सटीक, सबसे पहले और विश्वसनीय खबरों के लिए हम पर विश्वास किया और हमारे काम को परखा।

हमारी कामना है

कोरोना संकट जल्द ख़त्म हो, आपकी सामान्य दिनचर्या जल्द बहाल हो इसके लिए हम भगवान से प्रार्थना करते हैं। इस संकट में संक्रमण के खतरों के बीच 24 घंटे अनथक काम करने वाले डॉक्टरों, नर्सों तथा पैरा मेडिकल स्टाफ़, पुलिस व पैरा फोर्सेस के जवानों, सरकारी स्तर पर किये जा रहे प्रयासों की त्वरित सूचना जिस तरह हमारे मीडिया के साथियों ने आप तक पहुंचाई। लॉक डाउन के दौरान घरों की लक्ष्मण रेखा न लांघने वाले देशवासी और इनतक जरूरी सामान पहुंचाने वाले लोगों का हम जयघोष करते हैं, जय घोष हम अपने पाठकों का भी करते हैं।

विश्वास है आप ने जो प्यार व स्नेह हमें दिया है यह बरकरार रहेगा। न्यूजट्रैक पूरे मनोयोग से इस मिशन को अंजाम तक पहुंचाने में लगा रहेगा लेकिन इसमें आपकी मदद की भी जरूरत है, आप इसी तरह अपना सहयोग बनाए रखिये।

राम केवी

राम केवी

Next Story