×

शामली: मुठभेड़ में मारे गए कैराना के दो बदमाश, SO सहित 5 पुलिसकर्मी घायल

By
Published on: 29 July 2017 4:30 AM GMT
शामली: मुठभेड़ में मारे गए कैराना के दो बदमाश, SO सहित 5 पुलिसकर्मी घायल
X

शामली: यूपी के शामली जिले के कैराना क्षेत्र स्थित भूरा गांव में शनिवार सुबह 4 बजे हुई पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश सरवर और नौशाद मारे गए। खबरों के अनुसार इन दोनों ही बदमाशों पर अच्छी रकम का ईनाम था। इस मुठभेड़ में झिंझाना के थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

क्या है पूरा मामला

मामला शामली के थाना कैराना के भूरा गांव का है, जहां आज सुबह 4 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश नौशाद और सरवर भूरा गांव में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश कर सकते हैं। सूचना मिलते ही एसपी अजयपाल के नेतृत्व में शामली पुलिस ने जिले की सभी थाने की पुलिस बुलाकर गांव को चारों तरफ से घेर लिया।

उसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, तो उन्होंने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी। उसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों की गोली का मुंहतोड़ जवाब देते हुए फायरिंग की। जिससे नौशाद और सरवर बुरी तरह घायल हो गए। अस्पताल ले जाते टाइम उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया।

कितना था दोनों के ऊपर ईनाम

बता दें कि गांव भूरा निवासी सरवर पर 12 हजार का ईनाम था जबकि नौशाद पर यूपी पुलिस की तरफ से 50 हजार और हरियाणा की तरफ से भी 50 हजार का इनाम था। मुठभेड़ में एसओ झिंझाना भगवत सिंह व एसआई आदेश कुमार सहित 4 लोग और घायल हुए।

Next Story