×

आरुषि हत्याकांड: HC का फैसला सुन नूपुर तलवार बोलीं- 'सत्यमेव जयते'

aman
By aman
Published on: 12 Oct 2017 10:14 AM GMT
आरुषि हत्याकांड: HC का फैसला सुन नूपुर तलवार बोलीं- सत्यमेव जयते
X
आरुषि हत्याकांड: कोर्ट का फैसला सुनते ही फफककर रो पड़े तलवार दंपति

लखनऊ/गाजियाबाद: साल 2008 में हुए आरुषि हत्याकांड में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आज (12 अक्टूबर) बड़ा फैसला सुनाते हुए तलवार दंपति को रिहा कर दिया। फैसला आने के बाद डासना जेल में बंद राजेश और नूपुर तलवार काफी भावुक हो गए। दोनों एक-दूसरे से गले मिलकर काफी रोए।

फैसले के बाद नुपुर तलवार ने कहा, कि 'आखिर हमें इंसाफ मिल गया।' फैसला आने से पहले डासना जेल में बंद तलवार दंपति की सांसें अटकी हुई थीं। दोनों ने सुबह के वक्त हर दिन की तरह नाश्ता भी नहीं किया था।

ये भी पढ़ें ...आरुषि-हेमराज मर्डर केस : इलाहाबद HC का बड़ा फैसला, तलवार दंपति बरी

जेल सूत्रों के मुताबिक, तलवार दंपति ने सुबह नाश्ता करने से इनकार कर दिया था। बताया जा रहा है, कि वो काफी चिंतित और व्याकुल थे। नूपुर और राजेश तलवार अलग-अलग बैरक में बंद हैं। दोनों की बैरक में टीवी लगा हुआ है, जहां से उन दोनों को सारी जानकारियां मिल रही थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story