VHP-RSS के दर्जनों वर्कर्स पर केस दर्ज, दशमी को खुले में की थी फायरिंग

aman
By aman
Published on: 1 Oct 2017 8:29 AM GMT
VHP-RSS के दर्जनों वर्कर्स पर केस दर्ज, दशमी को खुले में की थी फायरिंग
X
VHP-RSS के दर्जनों कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, विजयादशमी को खुले में की थी फायरिंग

लखनऊ/आगरा: विजयदशमी के मौके पर विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खुलेआम फायरिंग करने पर आगरा पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दशमी के मौके पर शस्त्र पूजन के बाद वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आगरा फोर्ट के पास फायरिंग की थी। जानकारी के अनुसार, आगरा पुलिस ने 29 नामजद और 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आगरा के एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया, कि 'हमें सूचना मिली कि आगरा किले के पास खुले में लोग फायरिंग कर रहे हैं। यह गंभीर बात है। इसलिए संबंधित अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई करने को कहा गया। उन्होंने बताया, कि जिन लोगों ने हनुमान मंदिर में धर्म विशेष के प्रति आपत्तिजनक नारे लगाए हैं उनकी भी पहचान और धर-पकड़ की कोशिशें जारी हैं। उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।'



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story