×

गुजराती 'गधे' तो बहाना, PM 'मोदी' हैं निशाना: अखिलेश भैया बोले- बच्चन जी! 'प्लीज डोंट डू दिस'

यूपी के सीएम अखिलेश यादव को अभी तक सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी से ही शिकायतें थी, लेकिन सोमवार (20 फरवरी) को कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी शिकायतों और दिक्कतों की फेहरिस्त में नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात में पाए जाने वाले गधों को भी शामिल कर लिया यानी अब अखिलेश को न सिर्फ गुजरात के पूर्व सीएम नरेंद्र मोदी बल्कि गुजरात के गधों से भी दिक्कते होनी लगी हैं।

tiwarishalini

tiwarishaliniBy tiwarishalini

Published on 20 Feb 2017 8:28 AM GMT

गुजराती गधे तो बहाना, PM मोदी हैं निशाना: अखिलेश भैया बोले- बच्चन जी! प्लीज डोंट डू दिस
X
गुजराती 'गधे' तो बहाना, PM 'मोदी' हैं निशाना: अखिलेश भैया बोले- बच्चन जी! 'प्लीज डोंट डू दिस'
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

गुजराती 'गधे' तो बहाना, PM 'मोदी' हैं निशाना: अखिलेश भैया बोले- बच्चन जी! 'प्लीज डोंट डू दिस'

रायबरेली: यूपी के सीएम अखिलेश यादव को चुनावी सरगर्मी में ना सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी से ही शिकायतें हैं, बल्कि सोमवार (20 फरवरी) को कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी शिकायतों और दिक्कतों की फेहरिस्त में नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात में पाए जाने वाले गधों को भी शामिल कर लिया यानी अब अखिलेश को न सिर्फ गुजरात के पूर्व सीएम नरेंद्र मोदी बल्कि गुजरात के गधों से भी दिक्कते होनी लगी हैं। पीएम मोदी और अखिलेश के बीच जारी सियासी हमलों की इस जद में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी पिस गए हैं।

यह भी पढ़ें ... CM अखिलेश बोले- मोदी जी गंगा मैया की कसम खाकर बोलो हम 24 घंटे बिजली देते हैं कि नहीं

दरअसल रायबरेली के ऊंचाहार विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी और मौजूदा विधायक मनोज पांडेय के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए अखिलेश ने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से अपील करता हूं कि वह गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद कर दें। गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं।

यह भी पढ़ें ... … तो चुनावी समर में कुछ इस तरह PM मोदी ने एक साथ खेला हिंदू और इमोशनल कार्ड

अखिलेश ने कहा कि टीवी पर इन दिनों एक विज्ञापन आता है। जिसमें एक गधा आता है और सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन जंगली गधों की तारीफ करते हैं और खूबियां बताते हुए कहते हैं कुछ दिन गुजारो गुजरात में। अखिलेश ने कहा कि मैं अमिताभ बच्चन से कहूंगा कि वह गुजरात के गधों का प्रचार ना करें। भला क्या गधों का भी कोई प्रचार करता है क्या ? ना जाने कौन उनको ये सब बताता है। बताओ अब तो गुजरात के गधों का भी विज्ञापन होने लगा है और पीएम मोदी मुझ पर इल्जाम लगाते हैं।

यह भी पढ़ें ... PM बोले- रथ पर साथी डर रहा था, अखिलेश जानते थे कि तारों में बिजली नहीं है

अखिलेश ने ‌व‌िज्ञापन का ज‌िक्र करने के बाद कहा कि इस बात का कोई बुरा न माने। हमारे यहां तो कहा जाता है क‌ि बुरा न मानों होली है। अबकी तो लट्ठ मार होली का भी इंतजाम है। उन्होंने इस दौरान ऐड भी पढ़कर सुनाया। अखिलेश ने कहा कि अब अगली बार आपको कोई गधा बोले तो आप थैंक यू बोलिएगा।

यह भी पढ़ें ... मंच पर रो पड़े गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रजापति, अखिलेश ने जनता से उनके लिए मांगा वोट

अगली स्लाइड में जानिए और क्या बोले अखिलेश यादव ....

अखिलेश यादव ने कहा है कि अमिताभ बच्चन पता नहीं क्यों गुजरात के गधों प्रचार करते हैं। उन्होने अमिताभ बच्चन द्वारा किए गए प्रचार पर तंज कसते हुए कहा है कि अगली बार कोई आपको गधा कहे तो आप बिल्कुल बुरा मत मानिएगा, बल्कि उसे थैंक-थू बोलिएगा।

यह भी पढ़ें ... जालौन में पीएम मोदी ने मायावती पर साधा निशाना, SCAM के बाद बताया BSP का मतलब

अखिलेश यादव ने कहा कि ये जनाब पूरी दुनिया में सिर्फ़ यहीं मिलेंगे, अहमदाबाद से डेढ़ घण्टा दूर। महीनों हो गए हैं इनको नहाए हुए, मगर दिखते हैं बिल्कुल नीट एंड क्लीन। ये वो शहर वाला गधा नहीं है जो सड़क पर खड़ा होकर कोई गहरी बात सोचता रहता है। इसके पास खड़े-खड़े सोचते रहने की फुरसत कहां है?

यह भी पढ़ें ... केंद्रीय मंत्री उमा ने कहा-यूपी में बीजेपी की सरकार नहीं बनी, तो अमरीका और रूस निराश होंगे

अखिलेश ने मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि 70 किलोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड से भागते हैं ये साहब। ये बड़ा हैंडसम जानवर है। सर्वगुण सम्पन्न। एक ऐसा गधा जो सारे गधों का नाम रोशन करता है। ऐसे बहुत सारे हैं यहां।

अगली स्लाइड में देखिए सीएम अखिलेश के भाषण का वीडियो ....

अगली स्लाइड में देखिए वो विज्ञापन जिसका सीएम अखिलेश यादव ने जिक्र किया ...

वीडियो सौजन्य- Gujarat Tourism (यूट्यूब)

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story