×

VIDEO: बच्चों की मौतों से खफा युवकों ने CM योगी को दिखाया काला झंडा

aman
By aman
Published on: 6 Sep 2017 11:47 AM GMT
VIDEO: बच्चों की मौतों से खफा युवकों ने CM योगी को दिखाया काला झंडा
X
अब इलाहाबाद में CM योगी को दिखाया गया काला झंडा, युवक गिरफ्तार

लखनऊ/इलाहाबाद: प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को आज (6 सितंबर) इलाहाबाद में युवकों ने काला झंडा दिखाया। बताया जाता है कि जब योगी का काफिला गुजर रहा था तभी अचानक कुछ युवक आगे आए और काला झंडा दिखाया। इन युवकों ने विरोध में नारेबाजी भी की। एकाएक हुई इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा की पोल खोल दी। घटना से सकते में आए पुलिसकर्मियों ने विरोध कर रहे युवकों को तत्काल पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें ...गोरखपुर: योगी को ‘गढ़’ में ही दिखाया काला झंडा, सभी प्रदर्शनकारी गिरफ्तार

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद में अर्धकुंभ की परियोजनाओं सहित किसान ऋण माफ़ी योजना का प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में यहां आए थे। कार्यक्रम के बाद जैसे ही सीएम योगी पांडाल से हेलीपैड के लिए निकले, कि दो युवकों ने उन्हें काला झंडा दिखाया और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया। झंडा दिखाने वाले युवकों का कहना है कि 'गोरखपुर सहित प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर ऑक्सीजन की कमी से हो रहे बच्चों की मौत से वो नाराज हैं जिस वजह से उन्होंने सीएम को काले झंडे दिखाए।'

इससे पहले बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुए 60 से अधिक मासूमों की मौत के बाद अपने 'गढ़' गोरखपुर गए सीएम योगी को सपा के यूथ विंग ने काला झंडा दिखाया था। सीएम को काला झंडा दिखाने पर सपा नेता व छात्र संघ अध्यक्ष अमन यादव सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया गया था। इससे भी पहले लखनऊ यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान भी सीएम योगी को कुछ छात्रों ने काला झंडा दिखाया था।

ये भी पढ़ें ...LU में हिंदवी स्वराज दिवस का आयोजन, स्टूडेंट्स ने CM की फ्लीट को दिखाए काले झंडे

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story