×

प्रेस कांफ्रेंस में अमित शाह ने कहा- UP से जब सपा सरकार जाएगी, तब आएंगे 'अच्छे दिन'

aman
By aman
Published on: 12 Feb 2017 12:45 PM GMT
प्रेस कांफ्रेंस में अमित शाह ने कहा- UP से जब सपा सरकार जाएगी, तब आएंगे अच्छे दिन
X

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार (12 फरवरी) को राजधानी में हैं। अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए मतदाताओं को धन्यवाद दिया।

प्रेस कांफ्रेंस में अमित शाह ने दावा किया कि 11 फरवरी को जिन सीटों पर मतदान हुए उनमें 50 सीट बीजेपी के खाते में आयेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के मतदान में भी उनकी पार्टी को 40 सीटें मिलेगी।

सपा-कांग्रेस गठबंधन 'अपवित्र' है

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यूपी की जनता ने हमारे घोषणापत्र का स्वागत किया है। उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन को 'अपवित्र' करार दिया। उन्होंने कहा, सपा-कांग्रेस भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी पार्टियां हैं। सपा ने यूपी में बनाया तुष्टिकरण से लिप्त व्यवस्था खड़ी की। जो राज्य को नुकसान पहुंचा रहा है।

..तो सपा में बदला क्या?

बीजेपी नेता ने आगे कहा, 'गायत्री प्रजापति से लेकर शिवपाल यादव तक सब अभी भी समाजवादी पार्टी में पहले की ही तरह हैं। तो सीएम अखिलेश बताएं कि सपा में क्या बदलाव आया।'

मोदी सरकार के काम से जनता संतुष्ट

अमित शाह ने कहा, 'मोदी सरकार के ढाई साल के काम से देश की जनता संतुष्ट हैं। लेकिन सीएम अखिलेश यादव पूछते हैं 'अच्छे दिन कब आएंगे। तो मैं कहता हूं जब सपा सरकार जाएगी, तब अच्छे दिन आएंगे।'

बसपा से जुड़े सवाल न पूछें

प्रेस कांफ्रेंस में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से जुड़े एक सवाल पर अमित शाह ने कहा, 'बसपा से जुड़े सवाल मुझसे मत पूछिए। प्रदेश में बसपा और सपा हमेशा से एक-दूसरे को बचाती रही है।'

आगे की स्लाइड में पढ़ें अमित शाह की पूरी प्रेस कांफ्रेंस

सपा से है मुख्य मुकाबला

अमित शाह ने यूपी विधानसभा चुनाव में अगले चरण के मतदान पर कहा कि दूसरे चरण में बीजेपी का मुख्य मुकाबला बसपा से है। जबकि उसके बाद के चरणों में पार्टी का मुख्य मुकाबला समाजवादी पार्टी से होगा।

सपा ने नहीं दिया केंद्र को सहयोग

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र ने अपना दायित्व बखूबी निभाया है। लेकिन प्रदेश की सपा सरकार ने केंद्र को किसी तरह का सहयोग नहीं दिया ।

टिकट बेचने के आरोप सरासर गलत

शाह ने कहा, उत्तर प्रदेश का हाल देखकर मुझे भी गुस्सा आता है। जबकि बीजेपी नेतृत्व द्वारा टिकट बेचे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'ये आरोप सरासर गलत हैं। हमारी पार्टी ऐसा नहीं करती।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story