Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser: अजय देवगन और तब्बू की रोमांटिक जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिल

Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser Review: अजय देवगन और तब्बू की रोमांटिक फिल्म 'औरों में कहां दम था' का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जानिए कैसी है कहानी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 31 May 2024 8:26 AM GMT (Updated on: 8 Jun 2024 11:27 AM GMT)
Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser
X

Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser

Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser Out: अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म 'औरों में कहां दम था' का टीजर रिलीज कर दिया गया है.इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू मुख्य भूमिका नजर आई है औरों में कहाँ दम था एक रोमांटिक फिल्म है। जिसका टीज़र आज रिलीज़ कर दिया गया है, फिल्म के टीज़र में अजय देवगन और तब्बू (Tabbu) एक साथ काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं। औरों में कहाँ दम था का टीज़र सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। चलिए जानते हैं कैसा हैं अजय देवगन की फिल्म औरों में औरों में कहाँ दम था का टीज़र और फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी

औरों में कहाँ दम था टीज़र समीक्षा (Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser Review In Hindi)-

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करने के लिए तैयार है। आज औरों में कहां दम था(Auron Mein Kahan Dum Tha Movie)का टीजर रिलीज किया गया है फिल्म के टीजर की शुरुआत होली के त्योहार से होती है जिसमें अजय देवगन और तब्बू एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नज़र आते हैं और प्यार से एक-दूसरे को होली का रंग लगाते हैं.

अजय देवगन कहते हैं "जब दिल से धुआं उठा बरसात का मौसम था सौ दर्द दिये उसने जो दर्द का मरहम था।हमने ही सितम ढाये हमने ही कहर दुश्मन हम ही थे अपने, औरों में कहां दम था", फिल्म का टीजर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया है.

औरों में कहां दम था कब रिलीज़ होगी (Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date)-

अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था(Auron Mein Kahan Dum Tha Movie) 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी.

औरों में कहाँ दम था स्टार कास्ट (Auron Mein Kahan Dum Tha Cast)-

औरों में कहाँ दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha Movie) फिल्म में अजय देवगन और तब्बू एक अलावा जिम्मी शेरगिल, सई मांजरेकर शांतनु माहेश्वरी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर नरेंद्र हेरावत, कुमार मंगत पाठक, संगीता अहीर, शीतल भाटिया नज़र आयेंगे.

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story