×

पीएम मोदी पर आजम खान का विवादास्पद बयान, बताया नपुंसक और बुजदिल

By
Published on: 19 Sep 2016 8:41 PM GMT
पीएम मोदी पर आजम खान का विवादास्पद बयान, बताया नपुंसक और बुजदिल
X

इलाहाबादः काफी समय से बयानबाजी से दूर यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान की जुबान से सोमवार को फिर विवादास्पद बोल निकले। आजम ने एक प्रोग्राम में उरी अटैक पर अपनी राय रखी। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तक देश के नेता नपुंसक हैं, कश्मीर की समस्या बनी रहेगी। उन्होंने मोदी को बुजदिल भी कह दिया।

क्या बोले आजम?

आजम खान ने कहा कि पाकिस्तान ने उरी में हमारे 18 जवानों की हत्या कर दी और बादशाह कुछ नहीं कर पा रहे हैं। ये उनकी बुजदिली है। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान से लौटते वक्त पाकिस्तानी पीएम के घर पहुंचकर उनकी मां के पैर छूना डिप्लोमेसी नहीं, बुजदिली है। जिस देश का बादशाह दुश्मन की मां के पैर छूता हो, वहां हमले तो होंगे ही। आजम ये भी बोले कि मुझे पीएम बनाओ तो ये समस्या खुद ही खत्म हो जाएगी। आजम ने इसी रौ में कश्मीर समस्या को नपुंसक नेताओं की देन बता दिया।

आरएसएस पर भी साधा निशाना

आजम ने इस मौके पर आरएसएस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आरएसएस वाले अखंड भारत की बात करते हैं। देश मेरे हाथ में दो। एक साल में मैं अखंड भारत बनाकर दिखा दूंगा। आजम ने ये भी कहा कि महात्मा गांधी की अस्थियां दिल्ली में नहीं, रामपुर में हैं। वहां जल्दी ही अंतरराष्ट्रीय स्तर का समाधि बनाकर देश को दिया जाएगा।

और क्या बोले आजम?

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हिंदुत्व की दुहाई देने वाले गोहत्या के नाम पर लोगों का कत्लेआम कराते हैं। मोदी सरकार के दौर में बीफ का निर्यात ढाई गुना बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी राम-सीता की तौहीन नहीं की। असल में ये तय ही नहीं है कि अयोध्या में राम जन्मभूमि आखिर कहां है। साढ़े पांच सौ साल पुरानी इमारत आज नहीं तो कल गिर ही जाती। फिर हाथ में पत्थर आखिर क्यों लिया गया।

Next Story