×

आजम के फिर बिगड़े बोल, विरोधियों को कहा कुत्ता, बोले- भगाऊं तो सारी उम्र बीत जाएगी

By
Published on: 20 Sep 2016 6:39 PM GMT
आजम के फिर बिगड़े बोल, विरोधियों को कहा कुत्ता, बोले- भगाऊं तो सारी उम्र बीत जाएगी
X

बाराबंकीः यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान के मंगलवार को फिर बोल बिगड़ गए। सोमवार को उन्होंने पीएम मोदी और देश के बाकी नेताओं को नपुंसक बताया था। अब उन्होंने अपने विरोधियों को कुत्ता कहा है। आजम ने इसके साथ फिर कहा कि अगर उन्हें पीएम बना दिया जाए, तो वह देश को चलाकर दिखा देंगे। हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिम कार्ड भी खेल दिया।

आजम के कैसे बिगड़े बोल?

उन्होंने एक कार्यक्रम में विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा, ''मेरे पीछे इतने कुत्ते लगे हैं। मैं अगर इन्हें भगाने पर उतरूं तो सारी जिंदगी कुत्ते ही भगाता रहूंगा, आगे चलूंगा ही नहीं। इतने भौंकने वाले मेरे पीछे चलते रहते हैं। ये भौंकते रहते है। उनका वो काम है वो करते रहते हैं। मेरा काम आगे चलना है।''

यह भी पढ़ें...पीएम मोदी पर आजम खान का विवादास्पद बयान, बताया नपुंसक और बुजदिल

मुस्लिम कार्ड भी खेला

आजम ने इसके बाद मुस्लिम कार्ड भी खेल दिया। उन्होंने कहा, ''मेरे कहने से तो नीति अपनाई नहीं जाएगी। मैं लगातार कह रहा हूं कि मुझे प्रधानमंत्री बनाओ। मैं देश चला कर दिखाऊंगा। मेरे तजुर्बे में, मेरी ईमानदारी में, मेरे स्टेटस में, मेरी शिक्षा में, एजूकेशन में, बस सिवाय ये कि मैं एक मुसलमान हूं।"

इसके अलावा उन्होंने सपा से बाहरी को न निकाले जाने के मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि भाई आज तो सीएम साहब ने एक ही संदेश दिया है कि परिवार जैसा कल था, वैसा ही है और वैसा ही रहेगा। जब घर मजबूत होगा, तो बाहर की ताकत काम नहीं करेगी।

आगे की स्लाइड में देखिए, आजम के बयान का VIDEOhttps://youtu.be/nK3KGTBn92c

Next Story