VIDEO: आजम खान ने कहा- शादी करके मर्दानगी साबित करें योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर: अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान ने एक और कंट्रोवर्शियल बयान दिया है। योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में आजम ने कहा कि योगी शादी करके अपनी मर्दानगी साबित करें। साक्षी महाराज को एक बार फिर बलात्कारी कहते हुए उन्होंने गवर्नर पर भी तंज कसा।

सुनिए क्या कहा आजम खान ने…

कम नहीं होगी तल्खी
-गोरखपुर में मौजूद कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान से जब कहा गया कि वो योगी के शहर में हैं, तो क्या आदित्यनाथ से अपनी तल्खी कम करेंगे?
-जवाब में आजम ने योगी के लिए जो सलाह दी, उससे आने वाले दिनों में तल्खी कम होने के बजाय जबानों पर कड़वाहट फैलने की ही उम्मीद है।
-आजम ने योगी को मर्दानगी साबित कर बच्चे पैदा करने और जेनरेशन बढ़ाने की सलाह दे डाली।

गवर्नर पर तीखा लहजा
-आजम खान से जब कहा गया कि राम नाइक ने गोविंदा पर आरोप लगाया है कि 2004 के लोकसभा इलेक्शन में गोविंदा ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से मदद ली थी, तो आजम ने तंज के साथ सवाल बीच में ही काट दिया।
-आजम ने कहा कि- अरे जनाब! वो महामहिम हैं और बड़े हैं। उनका नाम अदब से लीजिए। राम नाइक नहीं, राम नाइक जी कहकर बुलाइए।

-आजम ने तलाक के मुद्दे पर साक्षी महाराज के बयान को बलात्कारी का बयान कह कर जवाब देने से इनकार कर दिया। आजम ने कहा कि बलात्कारी की बात करके मेरी तौहीन मत करिए। वो किशोरी से बलात्कार के आरोपी हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App