×

राहुल के गढ़ अमेठी में भी BJP की सेंध, स्मृति- उन्हें समर्थन नहीं मिल रहा

aman
By aman
Published on: 1 Dec 2017 8:58 AM GMT
राहुल के गढ़ अमेठी में भी BJP की सेंध, स्मृति- उन्हें समर्थन नहीं मिल रहा
X

लखनऊ/मेरठ: यूपी निकाय चुनावों में राहुल गांधी की संसदीय सीट अमेठी पर कांग्रेस को 'जोर का झटका' है। अमेठी में दो नगर पालिका गौरीगंज व जायस के साथ दो नगर पंचायतें अमेठी और मुसाफिरखाना हैं। इसके अलावा अमेठी की नगर पंचायत सीट से भी बीजेपी प्रत्याशी चंद्रमा देवी ने जीत दर्ज की है।

गौरीगंज सीट पर सपा उम्मीदवार ने जीत हासिल की है, जबकि जायस सीट पर बीजेपी उम्मीदवार विजयी रहे। अमेठी की नगर पंचायत सीट पर बीजेपी की चंद्रमा देवी जीत गई हैं। इसके अलावा मुसाफिरखाना नगर पंचायत पर निर्दलीय प्रत्याशी पुरुषोत्तम दास ने जीत हासिल की है। जायस नगर पालिका के अब तक हुए चुनावों में बीजेपी कभी भी जीत दर्ज नहीं कर पाई थी। ।

स्मृति का तंज

इस बीच बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कहा, कि 'राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र में ही नहीं जीत रहे हैं। इससे साफ है कि जनता में उन्हें समर्थन नहीं मिल रहा।' स्मृति ने ये बातें गुजरात में मीडिया से बातचीत में कही। स्मृति बोलीं, 'जो अपने क्षेत्र में नहीं जीत सकता, वह गुजरात में क्या सपने लेकर आए हैं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story