×

BHU मामले पर योगी बोले- बाहरी लोगों ने फैलाई हिंसा, फेहरिस्त मेरे पास

aman
By aman
Published on: 28 Sep 2017 9:51 AM GMT
BHU मामले पर योगी बोले- बाहरी लोगों ने फैलाई हिंसा, फेहरिस्त मेरे पास
X
BHU मामले पर योगी बोले- बाहरी लोगों ने फैलाई हिंसा, फेहरिस्त मेरे पास

लखनऊ: बीएचयू हिंसा मामले पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है कि इसमें बाहरी लोगों का हाथ था। इसे सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया। सीएम योगी का मानना है कि इसे इसलिए बढ़ाया गया ताकि पीएम मोदी के विकास का एजेंडा प्रभावित हो सके।

खबरिया चैनल 'आज तक' से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा, कि हमारे पास उन सभी लोगों की फेहरिस्त है, जो अराजकता फ़ैलाने में शामिल हैं। हमारे कैमरे में सभी के चेहरे कैद हैं।' उन्होंने कहा, कि इसकी सूचना हमने पहले ही बीएचयू को दी थी, बावजूद इसके ऐसा हुआ।'

ये भी पढ़ें ...नियुक्ति: प्रो. रोयाना सिंह बनीं BHU की पहली महिला चीफ प्रॉक्टर

नहीं रखनी चाहिए थी संवादहीनता

योगी बोले, 'हमने मामले की पूरी रिपोर्ट केंद्र सरकार को भेज दी है। जिस लड़की के साथ छेड़खानी हुई है, उसके साथ न्याय होगा। हम अभी मजिस्ट्रेट रिपोर्ट का इंतज़ार कर रहे हैं। यह मामला यूनिवर्सिटी कैंपस का है, इसलिए सरकार इसमें दखल नहीं कर सकती, लेकिन जितना हो सकेगा सरकार करेगी।' सीएम ने कहा, कि विश्वविद्यालय प्रशासन को संवादहीनता नहीं रखना चाहिए थी।

ये भी पढ़ें ...मजिस्ट्रियल जांच रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई : BHU बवाल पर CM योगी

रायाना सिंह बनीं चीफ प्रॉक्टर

इसी क्रम में गुरुवार को बीएचयू में चिकित्सा विज्ञान संस्थान में एनाटॉमी विभाग की प्रो रोयाना सिंह को नया चीफ प्रॉक्टर नियुक्त किया गया है। इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज की प्रोफसर रायाना सिंह को ओएन सिंह की जगह चीफ प्रॉक्टर बनाया गया है। रोयना सिंह बीएचयू की पहली पहली महिला चीफ प्रॉक्टर हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story