×

यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी का नारा-सपा साफ, बसपा हाफ और बीजेपी टॉप

Admin
Published on: 14 April 2016 1:06 PM GMT
यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी का नारा-सपा साफ, बसपा हाफ और बीजेपी टॉप
X

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से चल रहीं हैं। सभी राजनीतिक दल तरह-तरह की रणनीति अपनाकर अपना वोटबैंक मजबूत करने की कवायद में लगे हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी चुनावी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसी क्रम में गुरुवार को भाजपा की ओर से कुछ ऐसे नारे सामने आएं हैं जिनके साथ पार्टी आने वाले महासमर में अपनी ताल ठोकेगी।

यह भी पढ़ें...केशव बोले- यूपी में सपा को उखाड़ फेकेंगे, 100 सीटों पर सिमट जाएगी BSP

बीजेपी की ओर से जारी नारे

-सपा साफ, बसपा हाफ और बीजेपी टॉप।

-कांग्रेस मुक्त भारत देश, सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश।

-2017 में सब जाएं भूल और उत्तर प्रदेश के हर बूथ पर खिलाएं कमल का फूल।

‘बीजेपी पार करेगी 265 का जादुई आकड़ा’

ये नारें प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के इलाहाबाद दौरे के दौरान सामने आएं। गुरुवार को केशव प्रसाद मौर्या ने इलाहाबाद में कहा कि जिस तरह का ट्रेंड अभी से दिख रहा है, उसको देखते हुए वो ये दावे से कह सकते हैं कि 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 265 सीटों के जादुई आंकड़े को पार कर अपने बलबूते पर सरकार बनाएगी। उनका कहना था कि ये नारे विधानसभा चुनाव में तुरुप के इक्के साबित होंगे और प्रदेश की जनता की जुबान पर यही नारे गूंजेंगे।

यह भी पढ़ें...केशव मौर्या बोले- राम मंदिर नहीं, विकास है बीजेपी का चुनावी एजेंडा

‘भाजपा राष्ट्रवाद और विकास के एजेंडे पर लड़ेगी चुनाव’

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी मोदी जी के नेतृत्व में राष्ट्रवाद और विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ेगी। इस चुनाव में जनता के आशीर्वाद,कार्यकर्ताओं के बूते और वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन पर उसे 265 सीट मिलेंगी।

‘बीजेपी को मिल रहे जनसमर्थन से बौखला गई हैं मायावती’

बीजेपी अध्यक्ष ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि वो उनको लेकर अनर्गल प्रलाप कर रही हैं और हकीकत ये है कि बीजेपी को मिल रहे अपार जनसमर्थन को देखकर वो बौखला गई हैं। उन्होंने कहा कि अब तो उनका मामला अदालत में भी पहुंच चुका है। लिहाजा उनको अपना मानसिक संतुलन बनाए रखना चाहिए।

Admin

Admin

Next Story