बिजनौर: केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट, छह मजदूरों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Shivakant Shukla
Published on: 12 Sep 2018 5:03 AM GMT
बिजनौर: केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट, छह मजदूरों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल
X

बिजनौर: आज सुबह यहां एक केमिकल फैक्ट्री में अचानक हुए विस्फोट में छह मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं। घटना से आस पास के लोगों में दहशत का माहौल ​है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचा दिया गया है। तीन मज़दूर अभी लापता बताए जा रहे है,पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुचकर मामले की जांच शुरू कर दी है,टैंक मीथेन गैस का बताया जा रहा है ।

यह दर्दनाक हादसा बिजनौर नगीना मार्ग स्थित मोहित पेपर मिल एवं केमिकल प्लांट में विस्फोट होने से हुआ। जानकारी के अनुसार केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से यह भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में छह मजदूरों की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

वहीं बताया जा रहा है कि घायल मजदूरों में दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। एक मजदूर लापता बताया जा रहा है। मौके पर भीड़ जमा हो गई। वहीं मजदूरों के परिवारों में कोहराम मच गया। विस्फोट में पास के गॉव निवासी बाल गोविंद,रवि,लोकेंद्र,कमलवीर,विक्रांत व चेतराम की मौत हो गयो,विस्फोट में घायल दो लोगो को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है । विस्फोट के बाद लापता एक मज़दूरों की पुलिस तलाश कर रही है,डीएम अटल राय व एसपी उमेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुचकर हादसे के कारण की जांच शुरू कर दी है ।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story