×

ब्राइटलैंड मामला: CCTV फुटेज में आरोपी जेब में कुछ रखते हुए दिख रही

aman
By aman
Published on: 25 Jan 2018 9:56 AM GMT
ब्राइटलैंड मामला: CCTV फुटेज में आरोपी जेब में कुछ रखते हुए दिख रही
X
ब्राइटलैंड मामला: CCTV फुटेज में आरोपी जेब में कुछ रखते हुए दिख रही

लखनऊ: राजधानी के अलीगंज स्थित ब्राइटलैंड स्‍कूल में बीते दिनों मासूम छात्र ऋतिक पर उसी स्कूल की छात्रा द्वारा चाकू से हमले मामले में गुरुवार (25 जनवरी) को मोड़ आया। इस मामले में अब एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। स्कूल प्रशासन का दावा है कि आरोपी छात्रा फुटेज में परेशान दिख रही है। स्कूल प्रशासन का दावा है कि छात्रा अपने बैग और कोट की जेब में कुछ रखते हुए दिख रही है। स्कूल प्रशासन का दावा है कि ये वस्तु चाक़ू भी हो सकती है।

बता दें, कि इससे पहले भी स्कूल के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही इस छात्रा को आरोपी माना गया था। तब बताया इसकी वजह बताई गई थी, कि वारदात की सुबह छात्रा जब क्लास में पहुंची, तो वह उंगली पर किसी चीज से दबाने का प्रयास करते दिख रही थी। साथ ही वह बार-बार पसीना पोछने के अलावा बेहद बेचैन भी दिख रही थी। पुलिस की ओर से पहचान के बाद लड़की से बातचीत में उसकी उंगली पर चोट के निशान भी पाए गए थे।

ये भी पढ़ें ...लखनऊ ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र छुरेबाजी मामले में आया ब्लू whale ट्विस्ट

गौरतलब, है कि इस मामले को गुरुग्राम के रेयान पब्लिक स्कूल की ही तरह का मामला माना गया था। सीएम योगी घायल छात्र ऋतिक से मिलने अस्पताल भी गए थे। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया था। हालांकि, उसे उसी दिन जमानत मिल गई थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story