×

तंज पर तंज ! देश को कैसा PM चाहिए : बता रही हैं मायावती

मायावती ने कहा कि सरकारी शक्ति का दुरुपयोग कर विपक्ष की बातों के साथ-साथ स्वतंत्र और निष्पक्षता को हर प्रकार से दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

tiwarishalini
Published on: 11 Oct 2017 10:43 AM GMT
तंज पर तंज ! देश को कैसा PM चाहिए : बता रही हैं मायावती
X
तंज पर तंज ! देश को कैसा PM चाहिए : बता रही हैं मायावती

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला करते हुए कहा है कि बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने देश के सामने इस कड़वे सच को स्वीकार कर उपकार किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ’बोलने वाले पीएम हैं’ जनता की भी यही शिकायत है कि देश को 'बोलने वाला नहीं' बल्कि 'काम कर के दिखाने वाले पीएम ’ की ज़रूरत है। जिससे महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी , शिक्षा और स्वास्थ्य के साथ कानून-व्यवस्था के मामले में अराजकता के अभिशाप से लोगों को मुक्ति मिल सके।

यह भी पढ़ें .... मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों पर मुकदमा, लोकतंत्र की हत्या : मायावती

स्वतंत्र भारत के इतिहास में पहली बार

अमित शाह के यूपी दौरे के दौरान दिए गए भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मायावती ने कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में यह पहला मौका है, जब पीएम एकतरफा तौर पर अपनी बात कहने में विश्वास रखते हैं। उसके लिए सरकारी माध्यमों और संसाधनों का केवल अपने लिए इस्तेमाल करना पसंद करता हैं।

यह भी पढ़ें .... राहुल का मोदी पर हमला, बोले- काम नहीं हो रहा तो बताएं, हम 6 महीने में कर देंगे

ऐसा पीएम किस काम का ...

मायावती ने कहा कि सरकारी शक्ति का दुरुपयोग कर विपक्ष की बातों के साथ-साथ स्वतंत्र और निष्पक्षता को हर प्रकार से दबाने का प्रयास किया जा रहा है। फिर भी बीजेपी एंड कंपनी का यह कहना है कि उसने देश को बोलने वाला पीएम दिया है। मूल प्रश्न यह है कि ऐसा केवल बोलने वाला पीएम देश के गरीबों, मजदूरों, किसानों, बेरोजगार युवकों, छोटे और मझोले व्यापारियों के साथ-साथ अन्य मेहनतकश लोगों के किस काम का जो उन वर्गों की समस्या का समाधान करने के बजाए उनके जीवन को और ज्यादा नरक कर रहा हो।

यह भी पढ़ें .... काली बनी मायावती के पैरों नीचे आए PM मोदी, विवादित पोस्टर वायरल

योगी सरकार के लोग ही अपराध में लिप्त

मायावती ने कहा कि इसी पैटर्न पर प्रदेश की बीजेपी सरकार भी चल रही है। जिसकी कथनी और करनी में खाई जैसा अंतर है। खासकर अपराध-नियंत्रण के मामले में स्थिति लगातार बद से बदतर होती जा रही है। खुद सत्ताधारी पार्टी के लोग हर प्रकार के अपराध में लिप्त पाए जा रहे हैं। ऐसे में सीएम स्तर पर समीक्षा भी बेमायने होकर रह गई लगती है। जनता को इससे कोई भी राहत नहीं मिल पा रही है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story