सपा से बसपा में शामिल हुए अंबिका चौधरी के बेटे को पुलिस ने किया अरेस्ट, जानिए क्या है मामला

अंबिका चौधरी के बेटे आनंद चौधरी को अरेस्ट कर लिया। बसपा नेता अंबिका चौधरी ने इस कार्रवाई को पुलिस का सरकार के इशारे पर की गई दमन की कार्रवाई करार दिया है।

tiwarishalini
Published on: 4 March 2017 4:55 AM GMT
सपा से बसपा में शामिल हुए अंबिका चौधरी के बेटे को पुलिस ने किया अरेस्ट, जानिए क्या है मामला
X

बलिया: बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली गांव में शुक्रवार (03 मार्च) को रात करीब 11 बजे दो गुटों (सपा-बसपा) में झड़प हो गई। सपा के फेफना विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार संग्राम यादव के बेटे मोहित ने बलिया शहर कोतवाली में बसपा उम्मीदवार और अंबिका चौधरी के बेटे आनंद चौधरी पर घर में घुसकर मारपीट, बलवा, अपशब्द कहने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने इस मामले में शनिवार (04 मार्च) को अंबिका चौधरी के बेटे आनंद चौधरी को अरेस्ट कर लिया। बसपा नेता अंबिका चौधरी ने इस कार्रवाई को पुलिस का सरकार के इशारे पर की गई दमन की कार्रवाई करार दिया है। उन्होंने कहा कि सपा उम्मीदवार ने बलिया जा रहे उनके बेटे को घर ले जाकर उसकी पिटाई की और चुनाव में विचलित करने के लिए गलत मुकदमा लिखवा दिया है।

बता दें कि यूपी में चुनावों से पहले अखिलेश सरकार के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता अंबिका चौधरी ने 21 जनवरी को बसपा की सदस्यता ग्रहण की थी। चौधरी सपा संरक्षक मुलायम सिंह और शिवपाल सिंह यादव के करीबी नेताओं में गिने जाते हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story