×

अब बीएसपी विधायक ने उछाली कीचड़, दया शंकर के खिलाफ आपत्तिजनक बयान

Sanjay Bhatnagar
Published on: 21 July 2016 2:12 PM GMT
अब बीएसपी विधायक ने उछाली कीचड़, दया शंकर के खिलाफ आपत्तिजनक बयान
X

भोपाल: बीएसपी प्रमुख मायावती पर दया शंकर सिंह के अभद्र बयान पर अब बीएसपी विधायक की आपत्तिजनक टिप्पणी से राजनीतिक हलकों में भूचाल आ गया है। मध्य प्रदेश विधानसभा में बीएसपी की एक एमएलए ने दया शंकर सिंह के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

आपत्तिजनक बयान

-उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर दया शंकर सिंह के आपत्तिजनक बयान के बाद बीएसपी एमएलए उषा चौधरी ने बीजेपी से निलंबित प्रदेश उपाध्यक्ष के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

-बीएसपी एमएलए उषा चौधरी ने कहा कि " मायावती जी के बारे में दया शंकर ने जो कुछ कहा है, मेरे विचार से दया शंकर का परिवार ही ऐसा है। दया शंकर सिंह के डीएन में कुछ गड़बड़ी है, इसीलिए उन्होंने ऐसी टिप्पणी की है

-उषा ने कहा कि जब से बीजेपी सत्ता में आई है, दलितों का उत्पीड़न हो रहा है। बीजेपी सरकार उन लोगों को बचाने में जुटी है, जिन्हें जेल में होना चाहिए था।

-मायावती पर की गई दया शंकर की टिप्पणी को उषा चौधरी ने देश और संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान बताया।

-मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार अंबेडकर विरोधी है। हम उन्हें 2017 में उत्तर प्रदेश और 2018 में गुजरात के विधानसभा चुनाव में बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

Sanjay Bhatnagar

Sanjay Bhatnagar

Writer is a bi-lingual journalist with experience of about three decades in print media before switching over to digital media. He is a political commentator and covered many political events in India and abroad.

Next Story