×

गिरी गाज! BSP ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी को राष्ट्रीय सचिव छोड़ सभी पदों से हटाया

aman
By aman
Published on: 20 April 2017 12:13 PM GMT
गिरी गाज! BSP ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी को राष्ट्रीय सचिव छोड़ सभी पदों से हटाया
X
गिरी गाज! BSP ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी को राष्ट्रीय सचिव छोड़ सभी पदों से हटाया

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनावों में करारी शिकस्त के बाद एक्शन लेते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी को सभी पदों से हटाया दिया है। नसीमुद्दीन अब सिर्फ राष्ट्रीय सचिव पद पर ही रहेंगे। बता दें, कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने जल्द ही पार्टी में बड़े बदलाव के संकेत दिए थे।

इससे पहले हाल ही में मायावती ने अपने भाई आनंद कुमार को पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया था। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा था, कि वह कभी सांसद, विधायक या मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। गौरतलब है, कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी बसपा का बड़ा मुस्लिम चेहरा हैं। सिद्दीकी की वेस्ट यूपी में अच्छी पकड़ है।

सबसे अधिक मुसलमानों को टिकट देने का आरोप

इससे पहले मायावती ने कहा था, कि चुनावों के दौरान हमारे खिलाफ दुष्प्रचार किया गया। कहा, कि 'हमारे ऊपर सबसे ज्यादा मुसलमानों को टिकट देने का आरोप लगाया और दुष्प्रचार किया गया। कहा गया ऐसे में तो यूपी पाकिस्तान बन जाएगा।

अब जहर से जहर को काटना होगा

जबकि, महागठबंधन पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, कि 'बीजेपी विरोधी पार्टियां अगर मेरे साथ आना चाहती हैं, तो हमें कोई परहेज नहीं है। उन्होंने कहा कि अब जहर से जहर को काटना होगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story