×

अखलाक के भाई ने कहा- गांव में नहीं था उस रात, SSP बोले- होगी कार्रवाई

Newstrack
Published on: 14 July 2016 1:12 PM GMT
अखलाक के भाई ने कहा- गांव में नहीं था उस रात, SSP बोले- होगी कार्रवाई
X

नोएडा: अखलाक के परिवार के खिलाफ गौ हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने के कोर्ट आदेश के बाद गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। लोगों की प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो चुकी है। वहीं, जिला अधिकारी एनपी सिंह ने आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील करने के साथ कोर्ट के फैसले का सम्मान करने को कहा है। शुक्रवार तक जारचा थाने में अखलाक के परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा सकता है।

अखलाक के भाई ने खुद को बताया निर्दोष

अखलाक के भाई जान मोहम्मद ने कहा- हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं। कोर्ट ने आदेश किया है कि एफआईआर दर्ज कर जांच की जाए। पूरा परिवार जांच के लिए तैयार है। लेकिन जांच निष्पक्ष होनी चाहिए। उसमें किसी भी तरह की भष्ट्राचार या बाहरी समावेश नहीं होना चाहिए। जांच में सब साफ हो जाएगा। मेरा नाम भी एफआईआर में है। जबकि 28 सितंबर की रात मै गांव में नहीं था। उस दिन मैं बीमार था। मेरा अस्पताल में इलाज चल रहा था। जिसकी पर्ची और डॉक्यूमेंट भी मेरे पास है। लिहाजा जांच में अगर कोई मांगता है तो वह भी हम देंगे। साथ ही मेरा पूरा परिवार जांच से नहीं डरता हम जांच के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें...कोर्ट का आदेशः अखलाक के परिवार के खिलाफ गो हत्या का दर्ज होगा केस

गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी धमेंद्र यादव ने कहा- कोर्ट के आदेश का पालन किया जाएगा। जारचा थाने में अखलाक के परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा। इसके बाद साक्ष्यों के आधार पर जांच की जाएगी। साथ ही साक्ष्य सही पाए जाने पर परिवार के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। एहतियात के तौर पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गौतमबुद्ध नगर के डीएम एनपी सिंह ने कहा-जो भी फैसला आया है उसका सम्मान किया जाएगा अपासी सौहार्द की भावना बनाए रखी जाए। जांच का विषय है इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

सरकार दे इस्तीफा

बीजेपी नेता और बिसाहड़ा के निवासी संजय राणा ने कहा-सत्य की जीत हुई है और हमेश होती रहेगी। हालांकि कुछ समय लगा। लेकिन कानून व्यवस्था पर भरोसा था। ऐसे में प्रदेश की निकम्मी सरकार को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

Newstrack

Newstrack

Next Story