×

मोदी की मंत्री हरसिमरत बोलीं- पंजाब चुनाव बाद कब्र में जाएगी कांग्रेस

By
Published on: 27 May 2016 4:23 PM GMT
मोदी की मंत्री हरसिमरत बोलीं- पंजाब चुनाव बाद कब्र में जाएगी कांग्रेस
X

आगराः मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर विकास पर्व कार्यक्रम में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल, रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा और बीजेपी की पूनम महाजन शुक्रवार को ताजनगरी में थे। यहां हरसिमरत ने कहा कि पंजाब में फिर अकाली-बीजेपी गठबंधन चुनाव जीतेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस अभी वेंटीलेटर पर है और पंजाब चुनाव के बाद उसका कब्र में जाना तय है।

हरसिमरत ने क्या कहा?

-हरसिमरत ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत के दिन अब दूर नहीं हैं।

-उन्होंने कहा कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की हकीकत खुल चुकी है।

-केजरीवाल ने एसवाईएल नहर मुद्दे पर पंजाब की जनता से धोखा किया।

-दिल्ली के सीएम पर जनता की कमाई विज्ञापन पर खर्च करने का आरोप लगाया।

आगरा में फूड पार्क पर विचार करेगी केंद्र सरकार।

बीजेपी कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा सुरसदन प्रेक्षाग्रह बीजेपी कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा सुरसदन प्रेक्षाग्रह

बीजेपी नहीं है चाचा, भतीजा या बुआ की पार्टी

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जहां चाय बेचने वाला भी प्रधानमंत्री बन सकता यहां कोई चाचा भतीजा या बुआ की पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा कि 130 किलोमीटर की रफ्तार से चलने वाली तेजस ट्रेन शुरू होने वाली है। 3 एसी वाली हमसफर ट्रेन और डबल डेकर उदय ट्रेन भी शुरू होगी। मोदी सरकार ने ताजनगरी को महत्व दिया है, इसलिए गतिमान एक्सप्रेस दिल्ली से आगरा तक चलाई गई।

विकास रुपी लक्ष्मी कमल पर आती है

बीजेपी एमपी और राष्ट्रीय सचिव पूनम महाजन ने कहा कि पिछली यूपीए सरकार ने खजाना खाली कर देश को कर्जे में लाकर खड़ा कर दिया। मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार शब्दकोष से गायब हो चुका है। यह बड़ी उपलब्धि है।

bjp-in-agra

उन्होंने कहा कि विकास की लक्ष्मी साइकिल, हाथी या पंजे पर बैठकर नहीं आती है, वह तो कमल पर सवार होकर आती है। अब यूपी में कमल खिलाना है। सरकार ने महिलाओं के लिए बहुत योजनाएं बनाई हैं जिससे महिलाओं को लाभ मिलेगा।

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

कार्यक्रम में विजय शिवहरे, एमएलए योगेंद्र उपाध्याय, एमएलए जगन गर्ग, विजय दत्त पालीवाल, केशो मेहरा, रामप्रताप सिंह चौहान, शिवशंकर शर्मा, प्रमोद गुप्ता, अनिल महाजन, नवीन जैन, डॉ. रामबाबू हरित, डॉ. जीएस धर्मेश, अंजुला माहौर, प्रभु दयाल कठेरिया, भानु महाजन, सुनील शर्मा, निर्मला भी मौजूद थे।

Next Story