×

रविशंकर प्रसाद की निहलानी को लताड़, बोले- PM को चमचों की जरूरत नहीं

By
Published on: 10 Jun 2016 11:00 AM GMT
रविशंकर प्रसाद की निहलानी को लताड़, बोले- PM को चमचों की जरूरत नहीं
X

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सेंसर बोर्ड के प्रमुख पहलाज निहलानी को लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चमचों की जरूरत नहीं है।'

क्या कहा था निहलानी ने ?

निहलानी ने कहा था, 'हां, मैं नरेंद्र मोदी का चमचा हूं जैसा कि अनुराग कश्यप ने कहा। मुझे मोदी चमचा होने पर गर्व है। क्या मुझे इटली के प्रधानमंत्री का चमचा होना चाहिए।'

ऐसी टिप्पणियों से बचें

एक कार्यक्रम में बोलते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ऐसी टिप्पणियों से बचा जाना चाहिए। हमारे पीएम स्वयं को प्रधानसेवक कहते हैं। मुझे नहीं लगता कि प्रधानसेवक को किसी चमचे की जरूरत होती है।

बीजेपी समर्थक के तौर पर है पहचान

पहलाज निहलानी को बीजेपी समर्थक के तौर पर जाना जाता है और कई राजनीतिक दलों का आरोप है कि निहलानी ने बीजेपी के इशारे पर फिल्म उड़ता पंजाब में कई कट करने का आदेश दिया है। पंजाब में अकाली दल के साथ बीजेपी सत्ता में है और अगले साल यहां पर चुनाव होना है।

'फिल्म कर सकती है सच्चाई उजागर'

विरोधी दल का कहना है कि पंजाब में पिछले दस सालों से अकाली दल की सरकार है। पंजाब में ड्रग्स के मामले में उनकी प्रशासनिक खामियां इस फिल्म के जरिए उजागर होंगी। निहलानी साफ कह चुके हैं कि किसी भी राजनीतिक दल के दबाव में फिल्म में कोई कट को नहीं कहा गया है। केंद्र सरकार सीबीएफसी के काम में दखल नहीं देती है।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि कानून के मुताबिक सीबीएफसी का काम केवल सर्टिफिकेट देना है न कि फिल्म को सेंसर करना। फिल्म के निर्माता कट के आदेश से इत्तेफाक नहीं रखते।

Next Story