×

भ्रष्टाचार के आरोपों पर सीएम अखिलेश का पलटवार, कहा- फिर बनने वाली है सपा सरकार

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पिर दोहराया कि जो दल प्रदेश में बिजली आपूर्ति चेक करना चाहते हैं, वे बिजली के तार पकड़ कर देख लें। उन्होंने कहा कि पहले बाबा कहते थे कि बिजली नहीं आ रही है, लेकिन जब हम ने कहा तार छूकर देखो, तो अब तक नहीं छुआ वरना ब्रेकिंग आ जाती।

zafar
Published on: 3 March 2017 3:41 PM GMT
भ्रष्टाचार के आरोपों पर सीएम अखिलेश का पलटवार, कहा- फिर बनने वाली है सपा सरकार
X

लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दावा किया है कि अगली सरकार वही बनाने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने पांच साल की समाजवादी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए केंद्र सरकार पर जनहित के काम न करने के भी आरोप लगाये। उन्होंने सवाल किया कि बीजेपी सरकार वाले राज्यों में किसानों का कर्ज क्यों नहीं माफ किया जा रहा है। गायत्री प्रजापति के सीएम आवास में होने के बीजेपी के आरोपों को भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खारिज कर दिया। मुख्यमंत्री पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

आरोपों पर पलटवार

-मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पिर दोहराया कि जो दल प्रदेश में बिजली आपूर्ति चेक करना चाहते हैं, वे बिजली के तार पकड़ कर देख लें।

-उन्होंने कहा कि पहले बाबा कहते थे कि बिजली नहीं आ रही है, लेकिन जब हम ने कहा तार छूकर देखो, तो अब तक नहीं छुआ वरना ब्रेकिंग आ जाती।

-मुख्यमंत्री ने दोहराया कि वह किसानों का कर्ज माफ करेंगे और किसान दुर्घटना बीमा 5 लाख से बढ़ा कर 7.50 लाख कर देंगे।

-उन्होंने पेंशन में घोटाले के आरोपों को भी खारिज किया और कहा कि पेंशन इंटरनेट के माध्यम से सीधे खाताधारक के अकाउंट में जा रही है।

गिनाईं उपलब्धियां

-मुख्यमंत्री ने एक बार फिर यूपी 100 नंबर, 102 नंबर और 108 नंबर को समाजवादी सरकार की बड़ी उपलब्धि बताया।

-मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने रिकॉर्ड 23 महीने में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे बनाया है और अब अमेठी, सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर और बलिया तक एक्सप्रेस वे बना रहे हैं।

-अखिलेश यादव ने तंज किया कि पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार पर चकराना, नज़राना, जबराना, हकराना जैसी बातें की हैं, तो हम कहते हैं आप मत घबराना मतदाता आप के खिलाफ वोट दे रहे हैं।

आरोपों पर सफाई

-मुख्यमंत्री ने वाराणसी में लैपटॉप पाने वाले 10 बच्चों और कन्या विद्या धन पाने वाली बच्चियों के नाम भी बताये।

-उन्होंने कहा कि बनारस में भाजपा नेता काले धन से कचौड़ी-पकौड़ी खा रहे हैं, उन्हें कैशलेस पेमेंट करना चाहिये।

-बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या के एक ट्वीट के आरोपों पर कि गायत्री सीएम आवास में हैं, सीएम ने मीडिया से कहा कि वे अपने कैमरे लेकर आ सकते हैं।

zafar

zafar

Next Story