×

अखिलेश यादव बोले- अगर परिवार में ना होता झगड़ा तो कांग्रेस से नहीं करना पड़ता गठबंधन

sujeetkumar
Published on: 22 Feb 2017 4:55 AM GMT
अखिलेश यादव बोले- अगर परिवार में ना होता झगड़ा तो कांग्रेस से नहीं करना पड़ता गठबंधन
X

लखनऊ: कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर सीएम अखिलेश यादव ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होेंने एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि अगर परिवार का झगड़ा ना होता तो शायद कांग्रेस से गठबंधन पर फैसला नहीं हुआ होता। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन से एक संदेश जाएगा कि प्रदेश में प्रादेशिक सरकार की वापसी संभव है।

राहुल के साथ व्यक्तिगत समझदारी अच्छी है

इंटरव्यू में अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन का फैसला एक अच्छा फैसला है। राहुल गांधी के साथ व्यक्तिगत समझदारी भी अच्छी है। हम एक ही उम्र के हैं और एक जैसा सोचते हैं। हम चाहते हैं कि देश और राज्य का विकास हो।

यह भी पढ़ें...CM अखिलेश बोले- मोदी जी गंगा मैया की कसम खाकर बोलो हम 24 घंटे बिजली देते हैं कि नहीं

गठबंधन को लेकर क्या सोचती है पार्टी ?

कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर सपा के कार्यकर्ता की क्या सोच हैं, इस पर अखिलेश ने जवाब दिया कि हम एक साथ हैं। पहले दोनों दलों के बीच खटास थी, लेकिन आज समय बदल गया है। हमें देश की धर्मनिरपेक्षता को बचाने के लिए साथ खड़ा होना है। पीएम मोदी-अमित शाह जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं उससे देश को खतरा है।

यह भी पढ़ें...PM मोदी के अच्छे दिनों पर राहुल गांधी की चुटकी, बोले- दुल्हनिया तो मिली नहीं, गब्बर आ गया

क्या गठबंधन में देरी हुई?

इस सवाल पर अखिलेश ने कहा कि हमें कई फैसले अंतिम समय में लेने पड़ते हैं। शुरुआत में हमारे परिवार में कुछ समस्याएं थी और इसमें काफी वक्त बेकार हो गया। इसके चलते गठबंधन के फैसले में देरी हुई।

यह भी पढ़ें...पीएम मोदी ने कहा- यूपी में सपा-कांग्रेस पार्टियों का नहीं, दो कुनबों का गठबंधन है

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story