×

मजिस्ट्रियल जांच रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई : BHU बवाल पर CM योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में हुए बवाल और लड़कियों पर लाठीचार्ज के बारे में बोलते हुए कहा हमने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए हैं।

tiwarishalini
Published on: 26 Sep 2017 9:22 PM GMT
मजिस्ट्रियल जांच रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई : BHU बवाल पर CM योगी
X
BHU बवाल पर CM योगी बोले- मजिस्ट्रियल जांच रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में हुए बवाल और लड़कियों पर लाठीचार्ज के बारे में बोलते हुए कहा हमने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए हैं। जैसे ही इसकी रिपोर्ट आएगी उस रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें, यूपी के सीएम और गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ नवरात्रि के अवसर पर गोरखपुर में हैं।

यह भी पढ़ें ... बीएचयू हिंसा : कमिश्नर ने प्रशासन को माना जिम्मेदार, कुलपति को हटाने की मांग

इस मामले में पहले ही कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है और हमें इस रिपोर्ट का इंतजार है। छात्राओं और पत्रकारों के ऊपर जो लाठीचार्ज हुआ है उसमें जो भी लोग दोषी होंगे उनके भी खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बीएचयू के कुलपति के इस मामले में संलिप्तता के सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी भी भूमिका की जांच इस रिपोर्ट में की जा रही है और रिपोर्ट के आने के बाद ही वह कुछ बता पाएंगे।

यह भी पढ़ें ... बीएचयू हिंसा की आग पहुंची दिल्ली, DU छात्राओं ने लगाए मोदी-योगी विरोधी नारे

इस मामले में विपक्ष द्वारा की जा रही राजनीति के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि विपक्ष के पास इसमें कोई भी मुद्दा नहीं है और बेरोजगार विपक्ष इस तरह की छोटी-छोटी चीजों को हवा दे कर सरकार के खिलाफ लोगों को भड़का रहा है। विपक्ष का यह कार्य निंदनीय है और उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। वह पूरी तरह से मुद्दाविहीन हो चुके हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story