×

CM योगी बोले- बुआ और बबुआ का गठबंधन अपवित्र,उठाये सवाल

प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने गुरुवार को यहां ग्रामीण एवं नगर क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के उपचुनाव में पार्टी प्रत्‍याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में आयोजित इन सभाओं में उनके निशाने पर प्रमुख रुप से समाजवादी पा

Anoop Ojha
Published on: 8 March 2018 2:48 PM GMT
CM योगी बोले- बुआ और बबुआ का गठबंधन अपवित्र,उठाये सवाल
X

इलाहाबाद: प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने गुरुवार को यहां ग्रामीण एवं नगर क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के उपचुनाव में पार्टी प्रत्‍याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में आयोजित इन सभाओं में उनके निशाने पर प्रमुख रुप से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी रही। उन्‍होंने कहा कि सपा और बसपा का बेमेल गठबंधन आगामी साल होने वाले लोकसभा के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रथ को रोकना चाह रहा है, लेकिन उनकी मंशा कभी पूरी नहीं होगी। बुआ और बबुआ का यह गठबंधन अपवित्र है।

यह भी पढ़े .....लोकसभा उप चुनाव :BJP की प्रचंड बहुमत से जीत का भरा दम- सीएम योगी

उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍टाचार और गुंडागर्दी के खिलाफ कार्रवाई के भय से इन दोनों दलों का बेमेल गठबंधन हुआ है । यह अधिक दिनों तक चलने वाला नहीं है।प्रदेश में विकास के काम तेजी से आगे बढ रहे हैं।सरकार रोजगार का सृजन कर रही है ताकि युवाओं का यहां से पलायन रोका जा सके । किसानों के हित में भी सरकार लगातार काम कर रही है । किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़े .....योगी का सपा-बसपा पर तंज- तूफान में सांप-छछूंदर साथ ही नजर आते हैं

विगत चार मार्च को कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्‍ता नंदी की ओर से दिए गए एक विवादास्‍पद बयान पर उन्‍होंने नंदी को रामायण की कथा न सुनाने की नसीहत दी।उधर, मुख्‍यमंत्री का काफिला अलोपीबाग पहुंचने पर दो छात्रों ने काला झंडा दिखाया जिन्‍हें पुलिस ने तत्‍काल पकड़ लिया।उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को चुनौती देते हुए कहा कि साईकिल पर हाथी बैठा लो, पंजे को बैठा लो, अतीक अहमद को भी बैठा लो फिर भी लोग भाजपा को ही जिताएंगे।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story