×

दलित लड़की के अपहरण के बाद तनाव, पूर्व मंत्री ने दी महापंचायत की धमकी

Admin
Published on: 12 April 2016 4:16 PM GMT
दलित लड़की के अपहरण के बाद तनाव, पूर्व मंत्री ने दी महापंचायत की धमकी
X

मुजफ्फरनगर: बुढ़ाना कोतवाली के गांव हुसैनपुर कलां गांव में चार दिन पहले एक दलित लड़की का अपहरण कर लिया गया। परिवार को पुलिस को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आरोप दूसरे समुदाय के चार लोगों पर लगा है। इसको लेकर गांव में तनाव है। बीएसपी के पूर्व विधायक और मंत्री योगराज सिंह ने तीन दिन में लड़की की बरामदगी नहीं होने पर महापंचायत की चेतावनी दी है।

क्या है मामला

-मंगलवार को विक्टिम परिवार के लोगों और ग्रामीणों ने सीओ ऑफिस का घेराव किया।

-मदन ने बताया कि रविवार दोपहर को उसकी बहन भारती को मोहल्ले की ही अनीशा पत्नी इमरान व सोनी पत्नी फरमान कपड़ा दिखाने के बहाने घर से बुलाकर ले गई थी। -इसके बाद भारती को चांद मोहम्मद और फरमान सफेद रंग की गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गए।

पुलिस और आरोपियों में मिलीभगत

-जैसे ही इस बात का परिवार वालों को पता चला तो इस बात की सूचना तुरंत कोतवाली में दी।

-आरोप है कि मौके दरोगा ने विक्टिम परिवार से ही गाली-गलौच की और खुद लड़की को भगाने का आरोप लगा दिया।

-विक्टिम परिवार का कहना है कि दरोगा की आरोपियों के साथ सांठगांठ है।

क्या कहती है पुलिस

-सीओ एसपी शर्मा ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। तनाव की सुचना पर रात करीब 12 बजे एसपी देहात प्रदीप गुप्ता गांव पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

-सीओ सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि इस मामले में दो टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। दरोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

महापंचायत की चेतावनी

-पूर्व मंत्री योगराज सिंह ने कहा- यदि पुलिस इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं करती तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का घेराव करेंगे।

-पुलिस का रवैया ढाली रहा तो महापंचायत होगी।

Admin

Admin

Next Story