×

UP: भैंस चुराने के आरोप में दलित को यादवों ने पेड़ से बांधा, पीटकर किया अधमरा

By
Published on: 23 Sep 2016 12:41 AM GMT
UP: भैंस चुराने के आरोप में दलित को यादवों ने पेड़ से बांधा, पीटकर किया अधमरा
X

आगराः यूपी में दलित उत्पीड़न की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला आगरा के बरहन थाना इलाके के बसकेसी गांव का है। यहां दलित युवक पर भैंस चुराने का आरोप लगाया गया। इसके बाद 15 लोग उसे घर से घसीटकर ले गए। उसे पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया। इतना ही नहीं, पीड़ित के प्राइवेट पार्ट्स में आरोपियों ने पेट्रोल भी उड़ेल दिया। पीड़ित का एसएस मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

क्या है मामला?

पीड़ित के घरवालों के मुताबिक गांव के ही रिंकू यादव, महेश यादव, निशू यादव, अशी यादव और सचिन यादव अपने साथियों के साथ गुरुवार को घर में घुस आए। उन्होंने युवक को पकड़ा और घसीटकर ले गए। युवक पर भैंस चुराने का आरोप उन्होंने लगाया, जबकि भैंस उसने नहीं चुराई थी। युवक की मां के मुताबिक उस वक्त उनका बेटा खाना खा रहा था। उनका ये भी आरोप है कि बेटे को जहर का इंजेक्शन लगाने की भी आरोपियों ने कोशिश की।

तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस

आरोपी जब पीड़ित को घसीटकर ले गए, तो उसकी मां ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने तुरंत एक्शन नहीं लिया। युवक जब बेहोश होकर पेड़ से बंधा पड़ा था तो बरहन थाने की पुलिस अपने में ही मस्त थी। युवक के घरवालों का आरोप है कि पुलिसवाले तीन घंटे बाद मौके पर पहुंचे। बरहन थाने के एसओ योगेंद्र यादव का कहना है कि पीड़ित का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ और धाराएं लगाई जाएंगी।

Next Story