×

UP पुलिस न जाने खोज रही कहां, दयाशंकर सिंह के यहां दिखने का दावा

By
Published on: 26 July 2016 5:27 PM GMT
UP पुलिस न जाने खोज रही कहां, दयाशंकर सिंह के यहां दिखने का दावा
X

लखनऊः यूपी की पूर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोलने वाले बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह को भले ही यूपी की पुलिस ढूंढ रही हो, लेकिन फेसबुक में एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दयाशंकर देवघर में बाबा वैद्यनाथ की भक्ति करते नजर आ रहे हैं। सावन महीने में देवघर में बाबा वैद्यनाथ के जलाभिषेक के लिए लाखों भक्तों की भीड़ उमड़ती है। वैसे इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है कि दयाशंकर फरारी के दौरान ही देवघर गए थे।

दयाशंकर की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस लगातार कोशिश करने का दावा कर रही है। बीएसपी के धरने के वक्त तो लखनऊ के डीएम राजशेखर ने दयाशंकर को 36 घंटे में गिरफ्तार करने का भरोसा भी मायावती की पार्टी के नेताओं को दिलाया था, लेकिन अगर ताजा तस्वीर फरारी के दौरान उनके देवघर जाने की है, तो यूपी पुलिस के दावों पर सवाल उठना लाजिमी है।

पुरोहित के साथ है तस्वीर

बताया जा रहा है कि दयाशंकर सिंह देवघर में बाबा वैद्यनाथ की पूजा-अर्चना करने के लिए अपने कुछ खास लोगों के साथ पहुंचे थे। उन्होंने पूरे विधि-विधान से ना सिर्फ पूजा की बल्कि पुरोहित के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

फेसबुक पर डाली तस्वीर

पूजा के बाद दयाशंकर बीजेपी के स्थानीय नेताओं से भी मिले। हालांकि इतने बड़े मेले में दयाशंकर कब और कैसे आए, पूजा की और फिर निकल गए, इस संबंध में बहुत कम ही लोगों को जानकारी थी। पूजा कर लौट जाने के चौथे दिन मंगलवार को लोगों को तब इस बात की जानकारी हुई जब बाबा मंदिर में खड़े दयाशंकर सिंह की फोटो फेसबुक पर दिखी।

वॉरंट भी हो चुका है जारी

उल्लेखनीय है कि मायावती को अपशब्द कहे जाने के मामले में दयाशंकर के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी हो चुका है। दयाशंकर ने अब अदालत में भी अपने खिलाफ दर्ज केस को चुनौती दी है।

Next Story