×

क्या 'पद्मावती' के विरोध के चलते ग्लोबल समिट में नहीं जाएंगी दीपिका?

By
Published on: 21 Nov 2017 5:12 AM GMT
क्या पद्मावती के विरोध के चलते ग्लोबल समिट में नहीं जाएंगी दीपिका?
X

नई दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैदराबाद में 28 नवंबर को होने वाली ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में नहीं जाएंगी। उन्होंने इस समिट में शामिल होने से मन कर दिया यही, ऐसी खबर है।

उल्लेखनीय है कि इस समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूएस प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप शामिल होने वाले हैं। सभी को पता है कि फिल्म 'पद्मावती' को लेकर दीपिका इन दिनों विवादों में हैं। वह इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं और देश के कई हिस्सों में संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘पद्मावती’ के रिलीज होने का पूरा विश्वास है शाहिद कपूर को

एक समाचार एजेंसी ने खबर दी है कि तेलंगाना सरकार के एक अफसर ने सोमवार शाम इस खबर पर मुहर लगा दी कि 'पद्मावती' का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण में शामिल नहीं होंगी। इस अफसर ने कहा कि दीपिका ने समिट से नाम वापस ले लिया है। इसके पहले दीपिका ने इस समिट में शामिल होने की मंजूरी दी थी।

एजेंसी के अनुसार इस अफसर ने कहा कि दीपिका को किसी इवेंट में शिरकत करनी है, लेकिन उन्होंने उस इवेंट की जानकारी होने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: ‘पद्मावती’ को बैन करने संबंधी याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

खबरों के अनुसार समिट के दौरान फिल्मों का एक खास सेशन था। इसका टाईटिल ‘हॉलीवुड टू नोलीवुड टू बॉलीवुड- द पाथ टू मूवीमेकिंग’ है। नाईजीरिया की फिल्म इंडस्ट्री को नोलीवुड के नाम से भी जाना जाता है।

इस समिट को भारत और अमेरिका मिलकर ऑर्गनाइज कर रहे हैं। इसकी थीम ‘वुमन फर्स्ट, प्रॉस्पेरिटी फॉर आल’ है।

समिट में दुनियाभर से करीब 1,500 एंटरप्रेन्योर्स, इन्वेस्टर्स और इकोसिस्टम सपोर्टर शिरकत करने वाले हैं। यह करीब तीन दिन चलेगी। मोदी और इवांका 28 तारीख को इसमें शामिल होंगे।

Next Story