×

काशी में टीम PK के सामने भिड़े कांग्रेसी, गालियों के संग लात घूसे चले

Admin
Published on: 27 April 2016 12:22 PM GMT
काशी में टीम PK के सामने भिड़े कांग्रेसी, गालियों के संग लात घूसे चले
X

वाराणसी: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के लिए जमीन तलाश रही प्रशांत किशोर की टीम का वाराणसी में गुटबाजी से सामना हुआ। मैदागिन स्थित पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं के सामने दो नेताओं ने न सिर्फ गालीगलौज कर ली, बल्कि हाथापाई भी हुई। पुलिस के पहुंचने और कांग्रेस के वरीष्ठ नेताओं के बीच-बचाव के बाद मामला जैसे तैसे शांत हुआ।

यह भी पढ़ें...PK की टीम से बोले कांग्रेसी- प्रियंका को लाओ, 2017 का चुनाव लड़वाओ

-टीम पीके मंगलवार को ही दो दिवसीय दौरे पर पहुंची। पहले दिन जिला और महानगर कांग्रेस के उपाध्यक्ष, महासचिवों से मिल कर बनारस में पार्टी की जमीनी हकीकत की जानकारी हासिल की थी। बुधवार को पहले चरण में फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारियों को बुलाया गया था।

-इसमें यूथ कांग्रेस के दो गुट आमने-सामने हो गए। सूत्रों की मानें, तो शहर के दो ध्रुव माने जाने वाले औरंगाबाद हाउस के राजेशपति त्रिपाठी और दूसरी तरफ पूर्व सांसद राजेश मिश्रा गुट के कार्यकर्ता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे।

यह भी पढ़ें...PP का PK पर वार, कहा- अब कांग्रेस के पास नहीं बचा कोई हथियार

थोड़ी ही देर में मामाल गाली-गलौज और मारपीट तक पहुंच गया। दोनों तरफ के आक्रोशित कार्यकर्ता सभी मर्यादा और अनुशासन भूल गए। पीके टीम के लीडर मुकेश कुमार को पार्टी के नेताओं की असली हकीकत का पता चल ही गया। फिलहाल इस मामले पर कोई भी कांग्रेसी नेता बोलने को तैयार नहीं है।

Admin

Admin

Next Story