×

'दंगल गर्ल' के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़, वीडियो में रो-रोकर बताई आपबीती

aman
By aman
Published on: 10 Dec 2017 4:46 AM GMT
दंगल गर्ल के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़, वीडियो में रो-रोकर बताई आपबीती
X
'दंगल गर्ल' के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़, रोते-रोते बताई आपबीती

नई दिल्‍ली: 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम के साथ विमान में शारीरिक उत्पीड़न का एक मामला सामने आया है। जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में फ्लाइट में अपने साथ हुए शारीरिक उत्पीड़न का जिक्र करते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। जायरा का आरोप है, कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गंदी हरकत की।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दंगल गर्ल जायरा के साथ यह घटना किसी आम जगह पर नहीं बल्कि एक विमान में घटी है। दिल्ली से मुंबई जा रही फ्लाइट में जायरा के साथ ये घटना हुई।

ये भी पढ़ें ...दंगल गर्ल से सीक्रेट सुपरस्टार बनीं जायरा, कहा- जरूरी नहीं, किसी को आदर्श मानूूं

'वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और...'

जायरा वसीम ने फ्लाइट से ही इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम रोशनी का फायदा उठा रहा है। वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है। पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन बाद में फिर वो इस तरह की हरकत कर रहा है।मैंने कोशिश की, कि इस बात पर एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो न सका।'

ये भी पढ़ें ...दंगल गर्ल ने शेयर कर दी ये डांस VIDEO, देखकर लाखों लोगों ने जाहिर कर दी दिल की बात

एयरलाइंस ने कहा- उनकी मदद की जाएगी

दूसरी तरफ, इस मामले में विस्तारा एयरलाइंस का कहना है कि 'मामले से जुड़ी रिपोर्ट देखी है। मामले की जांच की जा रही है। एयरलाइंस जायरा के साथ है। उनकी पूरी मदद की जाएगी।'

ये भी पढ़ें ...PHOTOS: पर्सनल लाइफ में भी ऐसी दिखती हैं दंगल गर्ल, देखिए उनके अंदाज



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story