×

मुलायम की चौखट तक पहुंची 'पद्मावती' की आग, अपर्णा के डांस पर विरोध शुरू

aman
By aman
Published on: 29 Nov 2017 10:46 AM GMT
मुलायम की चौखट तक पहुंची पद्मावती की आग, अपर्णा के डांस पर विरोध शुरू
X

लखनऊ: फिल्म 'पद्मावती' की आंच अब समाजवादी नेता मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव की चौखट तक पहुंच गई है। बात ये है, कि यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव इस फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आई थीं। अब यह वीडियो वायरल हो गया। जिसमें साफ़ दिख रहा है कि अपर्णा 'घूमर' गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो वायरल होते ही उन्हें कई लोगों ने सोशल मीडिया पर धमकी दी।

दरअसल, बीते दिनों अपर्णा यादव के भाई अमन बिष्ट की सगाई लखनऊ के एक फाइव स्टार होटल में थी। बताया जा रहा है, कि सगाई समारोह में अपर्णा ने फिल्म पद्मावती के गाने पर जोरदार परफॉर्मेंस दी। बस, उनके डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें ...पद्मावती के ‘घूमर’ पर थिरकी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू, वीडियो वायरल

'उनका समाज' दर्द महसूस कर रहा

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, अपर्णा के इस डांस वीडियो के वायरल होने के बाद कई राजपूत संगठनों ने इसका विरोध किया। कई लोगों ने उनकी आलोचना भी की। राजपूत संगठनों का कहना है, कि अपर्णा जिस परिवार की बहू हैं, उन्हें यह शोभा नहीं देता है। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि जिस गाने को लेकर 'उनका समाज' दर्द महसूस कर रहा है, उस पर डांस कर रही हैं। गौरतलब है, कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी राजपूत बिरादरी से ही आती हैं।

यह संवेदनहीनता की हद है

कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा, कि 'यह संवेदनहीनता की हद है। ऐसा लग रहा है जैसे वह हमें चिढ़ा रही हैं। हमें दर्द देने की कोशिश कर रही हैं, वह ऐसा न करें तो ही उनके लिए अच्छा होगा।'

ये भी पढ़ें ...दीपिका-भंसाली के सिर पर 10 करोड़ का इनाम रखने वाले BJP नेता का इस्तीफा

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story