×

वर्चस्व की लड़ाई: नैनी जेल के बाहर गैंगवार में 2 की मौत, 5 घायल

By
Published on: 5 Jun 2016 11:33 AM GMT
वर्चस्व की लड़ाई: नैनी जेल के बाहर गैंगवार में 2 की मौत, 5 घायल
X

इलाहाबाद: नैनी सेंट्रल जेल के बाहर पुरानी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई में दो लोगों की मौत हो गई और कई घायल हैं। जेल में बंद कैदी से मुलाकात कर वापस लौट रहे लोगों की कार पर एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग और बमबाजी की। इस घटना में वहां से गुजर रहे एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की मौत अस्पताल लाते समय हो गई।

गैंगवार में हुई इस फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए हैं। जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। जेल के बाहर मुख्य मार्ग पर हुई इस वारदात ने पूरे पुलिस तंत्र पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

घटना के वक्त मौके पर मौजूद सतीश यादव का कहना था कि वे लोग टाटा सफारी गाड़ी से नैनी जेल में बंद झूसी क्षेत्र के प्रधान से मिलने गए थे। जब वे मिलकर जेल से बाहर निकले तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन पर अंधा-धुंध फायरिंग और बमबाजी की।

इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दरअसल इलाहबाद के झूसी इलाके शेरडीह गांव के रहने वाले चंद्रभान यादव और शैलेन्द्र के बीच पुरानी दुश्मनी रही है। चद्रभान पर शैलेन्द्र के दो भाईयों की हत्या का आरोप भी है। इसी हत्या के आरोप में चंद्रभान नैनी सेंट्रल जेल में सजा काट रहे हैं। हालांकि घायलों के मुताबिक ये हमला शैलेन्द्र ने कराया है। वैसे जेल गेट पर इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। इस पूरी घटना में पुलिस हर पहलू की जांच में जुटी है।

Next Story