×

अखिलेश ने कहा- योग दिवस पर समाजवादी लोग चलाएं 'साइकिल'

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि विश्व योग दिवस (21 जून) के दिन सभी समाजवादी लोग साइकिल चलाएं।

tiwarishalini
Published on: 17 Jun 2017 9:26 AM GMT
अखिलेश ने कहा- योग दिवस पर समाजवादी लोग चलाएं साइकिल
X
अखिलेश ने कहा- योग दिवस पर समाजवादी लोग चलाएं 'साइकिल'

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि विश्व योग दिवस (21 जून) के दिन सभी समाजवादी लोग साइकिल चलाएं। उन्होंने कहा कि 'ग्रीन यूपी- स्वस्थ यूपी' के लिए साइकिल ही एक मात्र माध्यम है।

यह भी पढ़ें ... अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले रामदेव संग CM योगी का योगाभ्यास

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के जिलाध्यक्षों और प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों को भेजे निर्देश में कहा है कि पर्यावरण बचाने और स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए 21 जून को साइकिल यात्रा निकाली जाए। कार्यकर्ता अपनी सुविधा के आधार पर घरों में व्यायाम और योग भी करें।

यह भी पढ़ें ... ‘मन की बात’ में PM मोदी ने ‘योग दिवस’ और ‘पर्यावरण से जुड़ने’ का दिया ज्ञान

बता दें, कि 21 जून यानी विश्व योग दिवस के दिन मोदी सरकार के 74 मंत्री 74 शहरों में योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीएम मोदी खुद राजधानी लखनऊ के रमाबाई मैदान में योग करेंगे। उनके साथ आयुष मंत्री श्रीपद नाईक और सीएम योगी आदित्यनाथ भी योग करते नजर आएंगे।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story